Vijay की GOAT पहले दिन करेगी 100 करोड़ से ओपनिंग? Stree 2 का रिकॉर्ड होगा चकनाचूर

GOAT Opening Day Collection: साउथ सुपरस्टार थलापति विजय की मच अवेटेड फिल्म 'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' (GOAT) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म की एडवांस बुकिंग को देखकर माना जा रहा है कि ये फिल्म 100 करोड़ रुपये से ओपनिंग लेगी।

featuredImage
GOAT Opening Day Collection.

Advertisement

Advertisement

GOAT Opening Day Collection: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री 2' अब तक 497.80 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है। इस बीच फिल्म को टक्कर देने साउथ सुपरस्टार थलापति विजय मैदान में आ रहे हैं। उनकी मच अवेटेड फिल्म 'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' (GOAT) आज सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। 5 सितंबर को रिलीज हो रही इस फिल्म का दर्शकों को लंबे वक्त से इंतजार था।

फैंस की एक्साइटमेंट को देखते हुए कहा जा रहा है कि GOAT ओपनिंग डे पर 100 करोड़ रुपये से ओपनिंग ले सकती है। जाहिर है कि थलापति की फिल्म ने रिलीज होने से पहले ही एडवांस बुकिंग में तूफान मचा दिया। फिल्म पहले ही करोड़ों रुपये की मोटी कमाई कर चुकी है। आइए जानते हैं कि इसने एडवांस बुकिंग में कितनी रकम कमाई है?

एडवांस बुकिंग में कमा चुकी करोड़ों

थलापति विजय की फिल्म 'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' (GOAT) से मेकर्स को काफी उम्मीदे हैं। इस फिल्म का जब ट्रेलर रिलीज हुआ था, उसी वक्त फैंस इस फिल्म को देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए थे। जाहिर है कि GOAT को काफी भारी-भरकम बजट के साथ तैयार किया गया है। लोगों में इसका जबरदस्त क्रेज देखा जा रहा है।

यही वजह है कि इसने एडवांस बुकिंग में ही 50 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। अब जब रिलीज से पहले ही थलापति की फिल्म ने वर्ल्डवाइड एडवांस बुकिंग में 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है तो पहले दिन ओपनिंग भी जबरदस्त होगी।

यह भी पढ़ें: तलाक के बाद Hardik से मिलने से खुद को रोक न पाईं Natasa, बेटे के बहाने पूरी हुई दिल की इच्छा

ओपनिंग डे होगा 100 करोड़ के पार

GOAT की एडवांस बुकिंग रिपोर्ट देखने के बाद उम्मीद की जा रही है कि थलापति विजय की फिल्म पहले ही दिन धमाल मच देगी। ओपनिंग डे पर ये वर्ल्डवाइड 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर सकती है। अगर ऐसा हुआ तो बॉक्स ऑफिस देखने लायक होगा।

वहीं सूर्या की कंगुवा और रजनीकांत की वेट्टैयन के लिए आसानी हो जाएगी या एक तरह से कहें तो राह खुल जाएगी। बता दें कि ये दोनों ही फिल्में इस साल रिलीज होंगी।

हिंदी में फिलहाल नहीं हो रही रिलीज

आपको बता दें कि थलापति विजय की GOAT फिलहाल हिंदी में रिलीज नहीं हो रही है। ऐसे में इंतजार कर रहे फैंस को बड़ा झटका लग सकता है। फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के मुताबिक, नेशनल चेन्स में कोई भी हिंदी रिलीज नहीं होने वाली है। विजय की GOAT का हिंदी वर्जन नॉर्थ इंडिया में PVR INOX या Cinepolis जैसी नेशनल चेन्स में रिलीज नहीं होने वाली है।

Open in App
Tags :