साउथ के सुपरस्टार ने राजनीति में बढ़ाया एक और कदम, क्या फिल्मों की तरह यहां भी होंगे हिट?

Thalapathy Vijay Political Party Flag Launch: भैरवा, बिगुली, बीस्ट और मेर्सल जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुके साउथ के सुपरस्टार विजय थलापति के लिए आज का दिन बेहद खास है। आज एक्टर अपनी राजनीतिक पार्टी तमिझागा वेत्री कषगम का झंडा लॉन्च करेंगे।

featuredImage
Thalapathy Vijay.

Advertisement

Advertisement

Thalapathy Vijay Political Party Flag Launch: साउथ के सुपरस्टार थलापति विजय इन वक्त दो कारणों से सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। पिछले दिनों ही उनकी अपकमिंग फिल्म 'GOAT' का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसमें बाप और बेटे के डबल रोल में एक्टर छा गए थे। जबरदस्त एक्शन दिखाकर उन्होंने ट्रेलर के जरिए ही फैंस का दिल जीत लिया। हालांकि फिल्म 5 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं दूसरी वजह यह है कि अब थलापति ने राजनीति में एक और कदम आगे बढ़ा दिया है। दरअसल, लोकसभा चुनाव से पहले ही विजय ने राजनीति में एंट्री कर ली थी और आज वो अपनी पार्टी का झंडा जारी करने वाले हैं। अब थलापति विजय सिर्फ एक्टर ही नहीं बल्कि नेता भी कहलाएंगे।

एक्टर ने शेयर किया था पोस्ट

थलापति विजय ने बीते दिनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने बताया कि वो आज गुरुवार को अपनी राजनीतिक पार्टी का झंडा जारी करने जा रहे हैं। वो झंडे को पनाईयुर स्थित पार्टी कार्यालय पर फहराने वाले हैं। पोस्ट में एक्टर ने आगे कहा कि 'राजनीतिक पार्टी का झंडा जारी करने के अलावा पार्टी का ध्वज गीत भी जारी किया जाएगा।'

यह भी पढ़ें: पैसे दो वरना तुम्हारी तस्वीरें… फेमस यूट्यूबर हुई बॉयफ्रेंड के ब्लैकमेलिंग का शिकार

2026 के चुनाव में लेंगे हिस्सा

थलापति का ये पोस्ट के वायरल होते ही सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन आने शुरू हो गए। लोगों का अनुमान है कि जिस तैयारी के साथ थलापति राजनीति में आगे बढ़ रहे हैं, वो आने वाले 2026 के तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में उतर सकते हैं। बता दें कि एक्टर ने इसी साल फरवरी में अपनी राजनीतिक पार्टी को लॉन्च किया था। उन्होंने पार्टी का नाम तमिझागा वेत्री कषगम रखा है। पार्टी को लॉन्च करते हुए थलापति ने कहा था कि वो आने वाले विधानसभा चुनाव में उतरेंगे। जाहिर है कि इस साल हुए लोकसभा चुनाव में एक्टर ने किसी भी पार्टी या गठबंधन का समर्थन नहीं किया था।

राजनीति में क्या हो पाएंगे हिट?

थलापति विजय ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो राजनीति में क्यों उतर रहे हैं? एक्टर ने कहा था कि राजनीति उनके लिए कोई पेशा नहीं है। वो इसे पवित्र जनसेवा मानते हैं। इसके अलावा उन्होंने अपनी पार्टी तमिझागा वेत्री कषगम का मतलब तमिलनाडु विजय पार्टी बताते हुए कहा था कि वो इसमें डूब जाना चाहते हैं। वो जनसेवा के लिए खुद को राजनीति में झोंक देंगे। बता दें कि थलापति से पहले साउथ के कई दिग्गज राजनीति का हिस्सा बन चुके हैं। दिवंगत अभिनेत्री जे. जयललिता हों या एमजी रामचंद्रन राजनीति में हिट रहे हैं। वहीं थलापति की काफी फैन फॉलोइंग है। इसके अलावा वो जरूरतमंदों की मदद को हमेशा आगे आते हैं। ऐसे में उनकी राजनीति में एंट्री हिट हो सकती है।

Open in App
Tags :