खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

The Buckingham Murders vs Sector 36: करीना कपूर या विक्रांत मैसी किसकी फिल्म ज्यादा दमदार? Netizens ने बताया

The Buckingham Murders vs Sector 36: ओटीटी पर धमाल मचाने के लिए दो थ्रिलर फिल्में रिलीज हुई हैं, एक करीना कपूर की और दूसरी विक्रांत मैसी की। दोनों फिल्मों में कौन सी फिल्म बेहतर है, चलिए आपको नेटिजन्स की राय बताते हैं।
06:03 PM Sep 13, 2024 IST | Himanshu Soni
The Buckingham Murders vs Sector 36
Advertisement

The Buckingham Murders vs Sector 36: पर्दे पर थ्रिलर जॉनर की फिल्में देखना दर्शकों को अब ज्यादा पसंद आता है। कई ऐसे पुराने केस हैं जिन्हें लेकर अब कई फिल्में और सीरीज बन रही हैं जो ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज हो रही हैं। इन्हीं में से एक है विक्रांत मैसी की फिल्म 'सेक्टर 36' जो आज नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म की सीधे-सीधे टक्कर करीना कपूर की फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' से हो रही है जो कि एक थ्रिलर फिल्म ही है। यानी दर्शकों को इस बार थ्रिलर, सस्पेंस और ड्रामा का डबल डोज देखने को मिल रहा है। लेकिन इन दोनों ही फिल्मों को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लोगों का क्या रिएक्शन है, कौन सी फिल्म ज्यादा दमदार लग रही है, चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

करीना और विक्रांत की फिल्मों में टक्कर

13 सितंबर को एक तरफ जहां करीना कपूर खान की फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स'  सिनेमाघरों में रिलीज हुई, वहीं विक्रांत मैसी और दीपक डोबरियाल की 'सेक्टर 36' ने OTT पर दस्तक दी। लेकिन इन दोनों थ्रिलर फिल्मों के बीच कौन सी फिल्म ज्यादा प्रभावशाली रही? आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोशल मीडिया पर दोनों ही फिल्मों को अब तक अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। दिलचस्प बात ये है कि दोनों ही फिल्में दर्शकों को पसंद आई हैं। नेटिजन्स ने दोनों फिल्मों को काफी सराहा है, जिसका मतलब है कि मूवी लवर्स इस वीकेंड शानदार थ्रिलर का आनंद ले सकते हैं।

करीना की एक्टिंग की हुई तारीफ

करीना की जबरदस्त परफॉर्मेंस की तारीफ करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'करीना, आपकी आंखें फिल्म में सब कुछ कह देती हैं #TheBuckinghamMurders में आपने अब तक की सबसे बेहतरीन एक्टिंग की है', वहीं एक और यूजर ने कहा, 'करीना कपूर खान की #TheBuckinghamMurders में सस्पेंस मुझे काजोल की फिल्म 'गुप्त' की याद दिलाता है, अंत तक पता नहीं चलता कि अपराधी कौन है'

Advertisement

विक्रांत मैसी ने की शानदार एक्टिंग

अब बात करते हैं 'सेक्टर 36' की, जो साल 2006 के नोएडा सीरियल मर्डर केस निठारी हत्याओं पर बेस्ड है। फैंस विक्रांत को सीरियल किलर के रूप में काफी पसंद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा-  'हालांकि मैं उन्हें एक कलाकार के रूप में बहुत पसंद करता हूं, लेकिन #Sector36 को देखकर मैं उनके किरदार को नफरत करता हूं। #VikrantMassey कभी निराश नहीं करते और उन्होंने फिर से साबित कर दिया। खलनायक बनकर छा गए। जय हो'

वहीं एक और यूजर ने कहा, '@VikrantMassey ने #Sector36 में एक और प्रभावशाली परफॉर्मेंस दी है। @Deepakdobriyaal ने चुनौतीपूर्ण भूमिका निभाई और हमेशा की तरह शानदार रहे। लेखन और स्क्रीनप्ले शानदार है। सस्पेंस से भरपूर।”

यह भी पढ़ें: OTT Release This Week: Sector 36 से Bad Newz तक, Netflix-Hotstar पर इन 5 फिल्मों ने दी दस्तक

Open in App
Advertisement
Tags :
Kareena KapoorVikrant Massey
Advertisement
Advertisement