खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Kapil Sharma का शो बंद होने की अफवाह कब-कब फैली? कृष्णा अभिषेक ने दिया ताजा अपडेट

The Great Indain Kapil Show Off Air Rumor: कॉमेडियन कपिल शर्मा के नए शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' को लेकर बार-बार खबर आती है कि ये शो ऑफ एयर होने जा रहा है। कॉमेडियन के शो को खास TRP नहीं मिल रही है, जिस वजह से शो बंद हो रहा है। अब इन खबरों का सच सामने आ गया है।
04:25 PM May 17, 2024 IST | Jyoti Singh
The Great Indian Kapil Show
Advertisement

The Great Indain Kapil Show Off Air Rumor: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के नए शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' को लेकर पिछले कई दिन से खबरें आ रही हैं कि यह शो जल्द बंद होने वाला है। फिर खबर आई कि शो को दर्शकों का कुछ खास रिस्पांस नहीं मिल रहा है, जिस वजह से शो को बंद किया जा सकता है। अब इन सभी अफवाहों पर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने विराम लगा दिया है। उन्होंने बताया है कि उनका शो रिप्लेस नहीं हो रहा है। शो को लेकर एक कॉन्ट्रैक्ट साइन किया गया था, जो अब खत्म हो चुका है, लेकिन शो खत्म नहीं हो रहा।

Advertisement

कपिल शर्मा ने किया था ऐलान

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल शर्मा ने कुछ दिन पहले अपने नए शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के समापन की घोषणा की थी। कॉमेडियन की इस स्टेटमेंट के बाद से कयास लगाए जाने लगे कि शायद शो जल्द ही ऑफ एयर हो जाएगा। सोशल मीडिया पर शो के बंद होने की खबरें तेजी से वायरल होने लगीं, लेकिन अब कृष्णा अभिषेक ने कंफर्म कर दिया है कि शो खत्म नहीं हो रहा है, बल्कि शो का पहला सीजन खत्म हुआ है।

कृष्णा अभिषेक ने किया खुलासा

कृष्णा अभिषेक ने कहा, 'हमारा शो बंद नहीं हो रहा है। अभी इसका पहला सीजन खत्म हुआ है। हमारा सीजन 1 का कॉन्ट्रैक्ट था, जो खत्म हो चुका है। इसका मतलब यह नहीं है कि शो आगे टेलीकास्ट नहीं होगा।' बता दें कि कीकू शारदा भी शो के बंद होने की अफवाह पर विराम लगा चुके हैं।

Advertisement

कॉमेडियन ने कहा था कि उनका शो अभी चलता रहेगा। इसमें कई एपिसोड आने वाले हैं। पिछले दिनों कपिल शर्मा की पूरी टीम ने शो में आने वाले गेस्ट की पूरी लिस्ट जारी की थी, जिससे साफ हो गया था कि शो फिलहाल बंद नहीं हो रहा है।

30 मार्च से शुरू हुआ था कपिल का नया शो

गौरतलब है कि कपिल शर्मा का 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' 30 मार्च, 2024 से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुआ था। इस शो में पहले गेस्ट रणबीर कपूर, नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी आई थीं। इसके बाद रोहित शर्मा, दिलजीत दोसांझ, परिणीति चोपड़ा, सनी देओल, बॉबी देओल, विक्की कौशल, सनी कौशल और हीरामंडी की पूरी स्टार कास्ट आ चुकी है। आने वाले एपिसोड में फेमस इंटरनेशनल सिंगर एड शीरन मेहमान बनकर शो में आएंगे।

जाकिर खान का आ रहा नया शो

उधर, खबर यह भी चल रही है कि कॉमेडियन जाकिर खान अपना नया शो लेकर आ रहे हैं, जो टीवी पर टेलीकास्ट होगा। साथ ही शो कपिल शर्मा के शो को रिप्लेस करेगा। खबर यह भी आई है कि जाकिर खान का नया शो अगस्त में नेटफ्लिक्स पर टेलीकास्ट होगा। इस शो का नाम तो अभी तक फाइनल नहीं हो सका है, लेकिन कहा जा रहा है कि इसका फॉर्मेट ठीक वैसा ही होगा, जैसा कपिल शर्मा के शो का रहता आया है। शो में गेस्ट बनकर कई सेलेब्स आएंगे।

Advertisement
Tags :
The Great Indian Kapil Showtop News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement