होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

कब होगा एक्टर-कॉमेडियन Atul Parchure का अंतिम संस्कार? कैंसर के दौरान हुआ था गलत इलाज

Actor Atul Parchure Passes Away: कपिल शर्मा शो में लोगों को हंसाने वाले एक्टर का निधन हो गया है। एक्टर के निधन की खबर सुनकर हर कोई हैरान है।
08:22 PM Oct 14, 2024 IST | Himanshu Soni
The Kapil Sharma Show Fame Atul Parchure Dies
Advertisement

The Kapil Sharma Show Fame Atul Parchure Dies: कपिल शर्मा शो में कई किरदारों के जरिए लोगों को हंसा-हंसाकर लोटपोट करने वाले अभिनेता अतुल परचुरे का निधन हो गया है। कुछ साल पहले उन्हें कैंसर हुआ था। अचानक आई उनकी मौत की खबर ने सभी को स्तब्ध कर दिया है। सोमवार शाम को अतुल ने दम तोड़ दिया। मंगलवार सुबह 11 बजे शिवाजी पार्क में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Advertisement

कैंसर के चलते एक्टर का निधन

टेलीविजन और कई सारी फिल्मों में अपनी जबरदस्त एक्टिंग से लोगों का मनोरंजन करने वाले एक्टर अतुल परचुरे की मौत हो गई है। फिलहाल मौत की वजह क्या है वो तो अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन लंबे समय से एक्टर और कॉमेडियन कैंसर से जंग लड़ रहे थे। उन्हें बहुत साल पहले कैंसर हुआ था, जिसका इलाज चल रहा था। 14 अक्टूबर को एक्टर ने 57 साल की उम्र में दम तोड़ दिया। अतुल ने अब तक कई मराठी और हिंदी फिल्मों और टीवी शो में काम किया था। अतुल की मौत की खबर उस खबर के एक साल बाद आई है जब बताया गया था कि वो कैंसर से जूझ रहे थे।

अतुल के लिवर में मिला था ट्यूमर

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक पिछले साल एक यूट्यूब चैनल के साथ इंटरव्यू में अतुल ने खुलासा किया था कि डॉक्टरों को पिछले साल उनके लीवर में 5 सेमी का ट्यूमर मिला था। अतुल ने इंटरव्यू में कहा था कि डॉक्टरों से जब उन्होंने पूछा कि क्या वो ठीक हो जाएंगे तो उन्हें जवाब मिला कि हां, आप ठीक हो जाएंगे।

अतुल का नहीं हुआ सही इलाज?

इसी इंटरव्यू में अतुल ने खुलासा किया था कि उनका गलत इलाज किया जा रहा था, जिसकी वजह से उन्हें कई समस्याओं का सामना करना पड़ा। अतुल ने कहा, 'इलाज के बाद मेरा लीवर डैमेज हो गया और मुझे समस्याएं होने लगीं। गलत इलाज ने हालत खराब कर दी। मैं चल भी नहीं पा रहा था। मैं बात करते समय लड़खड़ाने लगता था।

Advertisement
Open in App
Advertisement
Tags :
Atul Parchure
Advertisement
Advertisement