whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Throwback: अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय के बीच कैसे रिश्ते? जया बच्चन ने किया था रिवील

Jaya Bachchan On Amitabh-Aishwarya Relation: दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जब कॉफी विद करण में उन्होंने अमिताभ बच्चन और बहू ऐश्वर्या राय के बीच के रिश्ते पर बात की थी।
12:39 PM Aug 01, 2024 IST | Jyoti Singh
throwback  अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय के बीच कैसे रिश्ते  जया बच्चन ने किया था रिवील
Jaya Bachchan On Amitabh-Aishwarya Relation.

Jaya Bachchan On Amitabh-Aishwarya Relation: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने साल 2007 में अभिषेक बच्चन से शादी की थी। इन दिनों भले ही दोनों के अलगाव की खबरें सोशल मीडिया पर आ रही हों लेकिन ये कपल इंडस्ट्री के आइडल कपल में से एक है। ऐश्वर्या बच्चन खानदान की बहू जरूर हों लेकिन उन्हें दर्जा बेटी का मिला है। ये बात अलग है कि बच्चन परिवार को लेकर कई बार खबरें आईं कि जया बच्चन की अपनी बहू के साथ अनबन चल रही है। इन खबरों में कितनी सच्चाई है यह तो पता नहीं लेकिन बच्चन परिवार के रिश्ते कितने गहरे हैं, इसका सबूत कॉफी विद करण में देखने को मिल चुका है। जया बच्चन ने खुद खुलासा किया था कि उनके घर में ऐश्वर्या राय को कैसी ट्रीटमेंट मिलती है और अमिताभ बच्चन के साथ उनका कैसा रिश्ता है?

Advertisement

जया बच्चन ने किया था खुलासा

साल 2007 में जब अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी हुई थी, उसके बाद जया बच्चन ने अपनी बहू के बारे में बात की थी। जया ने कॉफी विद करण ने खुलासा किया था कि ऐश्वर्या के घर में आने से उनकी बेटी श्वेता नंदा की कमी पूरी हो गई है। श्वेता की शादी के बाद उनके घर में जो खाली जगह थी वो भर चुकी है। इसके अलावा दिग्गज अभिनेत्री ने ऐश्वर्या के प्रति अमिताभ बच्चन के प्यार की चर्चा भी की थी।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 से बाहर आते ही अरमान ने खोली कृतिका की पोल, विनर का नाम किया रिवील

ऐश्वर्या को देख चमक जाती हैं बिग बी की आंखें

जया बच्चन ने शो के दौरान खुलासा किया था कि अमिताभ बच्चन जब अपनी बहू ऐश्वर्या राय को देखते हैं तो उनकी आंखों में चमक आ जाती है। ऐश्वर्या उन्हें उनकी बेटी श्वेता के घर लौटने की याद दिलाती हैं। जया ने कहा था कि 'अमित जी जब ऐश्वर्या को देखते हैं तो लगता है कि वो अपनी बेटी श्वेता को घर आते हुए देख रहे हैं। उनकी आंखें चमक जाती हैं। ऐश्वर्या, श्वेता के खालीपन को भर देंगी।'

Advertisement

जया बच्चन ने आगे कहा था कि अमिताभ बच्चन अपनी बहू ऐश्वर्या को बेटी की तरह ट्रीट करते हैं। उनके लिए जैसे श्वेता नंदा हैं, ठीक वैसे ही ऐश्वर्या हैं। वो कभी इस बात को स्वीकार नहीं कर पाए कि श्वेता परिवार में नहीं हैं। जया बच्चन ने यह भी कहा था कि ऐश्वर्या राय स्टार हैं इसके बावजूद वो परिवार में घुलमिल गई हैं। उन्होंने हाउसवाइफ के गुणों को अपनाया है।

बहू ऐश्वर्या से प्यार करती हैं जया बच्चन

अभिनेत्री ने अपनी बहू ऐश्वर्या की तारीफ करते हुए आगे कहा था कि 'ऐश्वर्या बहुत प्यारी हैं और मैं अपनी बहू से काफी प्यार करती हूं। वो बहुत बड़ी स्टार हैं। इसके बावजूद उन्होंने परिवार में खुद को बहुत अच्छी तरह से फिट किया है। वो मजबूत महिला हैं और उनमें गरिमा है।'

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो