खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Throwback: अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय के बीच कैसे रिश्ते? जया बच्चन ने किया था रिवील

Jaya Bachchan On Amitabh-Aishwarya Relation: दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जब कॉफी विद करण में उन्होंने अमिताभ बच्चन और बहू ऐश्वर्या राय के बीच के रिश्ते पर बात की थी।
12:39 PM Aug 01, 2024 IST | Jyoti Singh
Jaya Bachchan On Amitabh-Aishwarya Relation.
Advertisement

Jaya Bachchan On Amitabh-Aishwarya Relation: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने साल 2007 में अभिषेक बच्चन से शादी की थी। इन दिनों भले ही दोनों के अलगाव की खबरें सोशल मीडिया पर आ रही हों लेकिन ये कपल इंडस्ट्री के आइडल कपल में से एक है। ऐश्वर्या बच्चन खानदान की बहू जरूर हों लेकिन उन्हें दर्जा बेटी का मिला है। ये बात अलग है कि बच्चन परिवार को लेकर कई बार खबरें आईं कि जया बच्चन की अपनी बहू के साथ अनबन चल रही है। इन खबरों में कितनी सच्चाई है यह तो पता नहीं लेकिन बच्चन परिवार के रिश्ते कितने गहरे हैं, इसका सबूत कॉफी विद करण में देखने को मिल चुका है। जया बच्चन ने खुद खुलासा किया था कि उनके घर में ऐश्वर्या राय को कैसी ट्रीटमेंट मिलती है और अमिताभ बच्चन के साथ उनका कैसा रिश्ता है?

Advertisement

जया बच्चन ने किया था खुलासा

साल 2007 में जब अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी हुई थी, उसके बाद जया बच्चन ने अपनी बहू के बारे में बात की थी। जया ने कॉफी विद करण ने खुलासा किया था कि ऐश्वर्या के घर में आने से उनकी बेटी श्वेता नंदा की कमी पूरी हो गई है। श्वेता की शादी के बाद उनके घर में जो खाली जगह थी वो भर चुकी है। इसके अलावा दिग्गज अभिनेत्री ने ऐश्वर्या के प्रति अमिताभ बच्चन के प्यार की चर्चा भी की थी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 से बाहर आते ही अरमान ने खोली कृतिका की पोल, विनर का नाम किया रिवील

Advertisement

ऐश्वर्या को देख चमक जाती हैं बिग बी की आंखें

जया बच्चन ने शो के दौरान खुलासा किया था कि अमिताभ बच्चन जब अपनी बहू ऐश्वर्या राय को देखते हैं तो उनकी आंखों में चमक आ जाती है। ऐश्वर्या उन्हें उनकी बेटी श्वेता के घर लौटने की याद दिलाती हैं। जया ने कहा था कि 'अमित जी जब ऐश्वर्या को देखते हैं तो लगता है कि वो अपनी बेटी श्वेता को घर आते हुए देख रहे हैं। उनकी आंखें चमक जाती हैं। ऐश्वर्या, श्वेता के खालीपन को भर देंगी।'

जया बच्चन ने आगे कहा था कि अमिताभ बच्चन अपनी बहू ऐश्वर्या को बेटी की तरह ट्रीट करते हैं। उनके लिए जैसे श्वेता नंदा हैं, ठीक वैसे ही ऐश्वर्या हैं। वो कभी इस बात को स्वीकार नहीं कर पाए कि श्वेता परिवार में नहीं हैं। जया बच्चन ने यह भी कहा था कि ऐश्वर्या राय स्टार हैं इसके बावजूद वो परिवार में घुलमिल गई हैं। उन्होंने हाउसवाइफ के गुणों को अपनाया है।

बहू ऐश्वर्या से प्यार करती हैं जया बच्चन

अभिनेत्री ने अपनी बहू ऐश्वर्या की तारीफ करते हुए आगे कहा था कि 'ऐश्वर्या बहुत प्यारी हैं और मैं अपनी बहू से काफी प्यार करती हूं। वो बहुत बड़ी स्टार हैं। इसके बावजूद उन्होंने परिवार में खुद को बहुत अच्छी तरह से फिट किया है। वो मजबूत महिला हैं और उनमें गरिमा है।'

Advertisement
Tags :
JAYA BACHCHAN
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement