खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

11 साल बाद दिवाली पर Tiger 3 तोड़ेगी रिकॉर्ड, आखिर मेकर्स ने लक्ष्मी पूजा के दिन क्यों लिया ऐसा रिस्क

Tiger 3 Will Break 11 Year Record: टाइगर 3 को लेकर मेकर्स की स्ट्रैटिजी यह है कि उन्होंने इस फिल्म की रिलीज डेट को दिवाली के एक दिन पहले या फिर बाद में नहीं खिसकाई, बल्कि उसी तारीख पर लक्ष्मी पूजन के दिन रिलीज कर रहे हैं।
09:30 AM Nov 10, 2023 IST | Nidhi Pal
image credit: social media
Advertisement

Tiger 3 Will Break 11 Year Record: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 की रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। वाईआरएफ की स्पाई-थ्रिलर फ्रेंचाइजी में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ भी नजर आने वाली हैं। फिल्म को लेकर दर्शकों में एक खास तरह की एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है। फिल्म को रिलीज करवाने के लिए मेकर्स ने एक खास स्ट्रैटिजी बनाई है। मेकर्स की स्ट्रैटिजी यह है कि उन्होंने इस फिल्म की रिलीज डेट को दिवाली के एक दिन पहले या फिर बाद में नहीं खिसकाई, बल्कि उसी तारीख पर लक्ष्मी पूजन के दिन रिलीज कर रहे हैं। अब आखिर मेकर्स ऐसा क्यों कर रहे हैं, उन्होंने इस बारे में खुलकर बात की है।

Advertisement

11 साल से दिवाली पर नहीं रिलीज हुई फिल्म

यशराज फिल्म्स ड्रिस्टीब्यूशन के वाइस प्रेसिडेंट रोहन मल्होत्रा ने मीडिया से बात करते हुए इस फिल्म को लेकर अपनी स्टैटिजी पर बात की। रोहन का कहना था, हमें सलमान खान के स्टारडम पर पूरा भरोसा है। लक्ष्मी पूजा एक ऐसा दिन है, इस दिन लोग ज्यादातर समय अपने परिवार के साथ बिताना पसंद करते हैं। लगभग पिछले 11 साल से किसी भी फिल्ममेकर ने लक्ष्मी पूजा के दिन किसी भी फिल्म को रिलीज नहीं किया है। लेकिन अभी भी देश में ऐसे लोग हैं, जो इस खास मौके पर सलमान खान की फिल्म देखना पसंद करेंगे।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Tiger 3 से पहले Advance Booking में इन फिल्मों की दहाड़, लिस्ट में टाइगर श्रॉफ की फिल्म भी शामिल

24 घंटे चलेंगे शो

रोहन का कहना है कि कई बार बॉक्स ऑफिस के हिसाब से सबसे कमजोर दिन पर भी फिल्मों ने शानदार कारोबार किया है। बातचीत के दौरान इस फिल्म के शो को 24 घंटे चलाए जाने पर भी बात की गई। इस दौरान उन्होंने कहा, यह पूरी तरह थियेटर मालिकों की मर्जी है कि वे एक दिन में कितने शो चलाएं। हमने फिल्म बना दी है और अगर दर्शक देखने के लिए किसी भी समय थियेटर आने को तैयार हैं तो ये पूरी तरह थियेटर मालिकों की मर्जी पर है।

एडवांस बुकिंग

टाइगर 3 की एडवांस बुकिंग की बात करें तो अब तक इस फिल्म के 4,62,327 टिकट बिके हैं, जिससे 12.43 करोड़ रुपये का कलेक्शन होगा। रिपोर्ट के अनुसार यह डाटा बिना ब्लॉक सीट का है। रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि असम में इस फिल्म की सबसे तगड़ी बुकिंग हो रही है। असम में रियल ऑक्यूपेंसी 42 प्रतिशत है।

Advertisement
Tags :
Movie Releases in DiwaliSalman KhanTiger 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement