खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पिता सुपरस्टार, फिर भी जमीन पर सोना पड़ा, घर का सामान तक बिका, मुश्किलों भरा रहा बचपन, पहचाने कौन?

Bollywood Star Childhood Photo: इन दिनों सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटीज के बचपन की तस्वीरें वायरल होना आम बात हो गई है। ऐसे में भला हम पीछे कैसे रहते? इसलिए आज हम आपके लिए बॉलीवुड के एक सुपरस्टार के बचपन की तस्वीर लेकर आए हैं। आपको तस्वीर देखकर पहचानना है कि यह बच्चा कौन है?
12:50 PM Apr 11, 2024 IST | Jyoti Singh
Bollywood Star Childhood Photo
Advertisement

Guess Who Is Bollywood Actor: फिल्म इंडस्ट्री में हर स्टार की अपनी जर्नी होती है। कई ऐसे स्टार्स हैं, जिन्हें बिना मेहनत सबकुछ मिल जाता है। वहीं कुछ ऐसे स्टार्स हैं, जो कड़ी मेहनत से इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना पाते हैं। हालांकि कुछ ऐसे स्टार्स भी हैं, जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से होने के बाद भी अपने करियर में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। आज हम आपके लिए ऐसे ही बॉलीवुड एक्टर के बचपन की तस्वीर लेकर आए हैं, जो सुपरस्टार का बेटा तो था लेकिन फिल्मों तक पहुंचने का रास्ता उसके लिए कभी आसान नहीं रहा।

Advertisement

मुश्किलों भरा बीता बचपन

जाहिर है कि सुपरस्टार का बेटा है, तो लोगों के मन में सवाल आता है कि इसे क्या ही दुख मिला होगा लेकिन इस बच्चे के साथ ऐसा नहीं था। मुंबई की एक चाल में 2 मार्च को जन्मे इस बच्चे ने अपनी छोटी सी लाइफ में कई मुश्किलें देखीं। अपनी कड़ी मेहनत और लगन से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई। अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्में दे चुके इस बच्चे को क्या आप पहचान पाए हैं? अगर नहीं तो हम ही आपको बता देते हैं।

Advertisement

तस्वीर में दिख रहा ये छोटा बच्चा कोई और नहीं बल्कि सुपरस्टार जैकी श्रॉफ का लाडला बेटा है, जिसका नाम जय हेमंत श्रॉफ है। आप सोच रहे होंगे कि भला ये कौन है? दरअसल, जय हेमंत ही टाइगर श्रॉफ हैं। जैकी दादा अपने बेटे को प्यार से टाइगर बुलाते थे तो एक्टर का यही नाम पड़ गया।

यह भी पढ़ें: ड्राइवर का बेटा, गुरुद्वारे में गाकर गुजारे दिन, मेहनत से बना ग्लोबल स्टार, क्या आपने पहचाना तस्वीर में कौन?

परिवार को हुआ था आर्थिक नुकसान

एक इंटरव्यू के दौरान टाइगर श्रॉफ ने बताया था कि साल 2001 में उनकी मां आयशा श्रॉफ के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'बूम' रिलीज होने से पहले लीक हो गई थी। यह फिल्म बुरी तरह फ्लॉप रही। उस वक्त एक्टर सिर्फ 11 साल के थे। एक्टर ने बताया था कि उस समय परिवार को काफी आर्थिक नुकसान हुआ था। खर्च चलाने के लिए घर का सारा सामान तक बेचना पड़ गया था। उन्हें जमीन पर सोना पड़ा।

फुटबॉलर बनना चाहते थे टाइगर

टाइगर श्रॉफ फुटबॉलर बनना चाहते थे लेकिन किस्मत उन्हें फिल्मों ले आई। आज वह इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं। उनकी मार्शल आर्ट के भी फैंस दीवाने हैं। बता दें कि टाइगर की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' आज ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म में वह अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। फिल्म को फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

Advertisement
Tags :
Bade Miyan Chote Miyantiger Shrofftop News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement