होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

बिना दूल्हे के शादी करने वालीं इन्फलुएंसर ने किया सुसाइड, 26 साल में बिल्डिंग से कूदकर दी जान

Popular Influencer Dies at 26: 26 साल की मशहूर इन्फलुएंसर की मौत से फैंस को गहरा सदमा लगा है। पुलिस के मुताबिक अपनी बिल्डिंग से कूदकर उन्होने सुसाइड कर लिया है।
09:17 PM Sep 27, 2024 IST | Himanshu Soni
Popular Influencer Kubra Aykut Dies at 26
Advertisement

Popular Influencer Kubra Aykut Dies at 26: तुर्की की मशहूर इन्फलुएंसर कुबरा अक्युत्म की मौत हो गई है। 26 साल की इन्फलुएंसर की बिल्डिंग की पांचवी मंजिल से गिरकर जान चली गई है। शुरुआती जांच में ये मामला सुसाइड का बताया जा रहा है क्योंकि घटनास्थल से पुलिस को सुसाइड लेटर भी मिला है। इस खबर को सुनने के बाद फैंस को गहरा सदमा लगा है। फैंस को यकीन ही नहीं हो पा रहा है कि कुबरा अब इस दुनिया में नहीं हैं। क्या है पूरा मामला चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

कुबरा ने बिल्डिंग से कूदकर दी जान?

इस्तानबुल में इन्फलुएंसर कुबरा अक्युत्म ने अपने अपार्टमेंट की बालकनी से कूदकर जान दे दी है। 23 सितंबर को हुई इस घटना ने सभी को हैरान कर दिया है। इन्फलुएंसर के ढेर सारे फैंस थे, उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं थी लेकिन खबरों की मानें तो वो अपनी निजी जिंदगी से परेशान चल रही थीं। आपको बता दें इन्फलुएंसर बिना दुल्हे के शादी करने के लिए फेमस हुई थीं। उन्होंने तुर्की में ही बिना दुल्हे के शादी की थी। इसके बाद से ही उनकी फैन फॉलोइंग में भारी इजाफा देखने को मिला था।

सुसाइड लेटर के साथ फैंस के लिए आखिरी पोस्ट

कुबरा अक्युत्म के अपार्टमेंट से पुलिस को एक सुसाइड लेटर मिला है, इसके अलावा मौत से कुछ घंटों पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें वो अपने घटते वजन से काफी परेशान नजर आ रही थीं। फैंस के साथ पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने अपनी परेशानी का जिक्र किया था। इसके कुछ घंटों बाद इन्फलुएंसर ने अपनी जान दे दी।

Advertisement

कुबरा ने सोशल मीडिया पर लिखा था- मैंने अपनी एनर्जी गेन की है, लेकिन मैं वजन नहीं बढ़ा पा रही हूं। मैं हर दिन एक किलोग्राम वजन लूज कर देती हूं। मुझे नहीं पता क्या करूं, मुझे बहुत जल्दी वजन बढ़ाने की जरूरत है।'

इंस्टाग्राम पर 2 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स

कुबरा अक्युत्म के टिकटॉक पर करीब 1 मिलियन फोलॉअर्स थे जबकि उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन्हें करीब 207,000 फॉलोअर्स फॉलो करते थे। साल 2023 में उन्होंने बिना दूल्हे के ही शादी की थी जिसके बाद उनकी पॉपुलेरिटी रातों-रात बढ़ गई थी। उनके अचानक निधन से फैंस को गहरा धक्का पहुंचा है।

यह भी पढ़ें: Bhool Bhulaiyaa 3 में Manjulika का एक बार फिर सामना करेंगे Akshay Kumar? Teaser से मिला सबसे बड़ा हिंट

Open in App
Advertisement
Advertisement
Advertisement