होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

1 करोड़ फॉलोअर वाली टिकटॉक स्टार का निधन, पति बोला- दर्द से मुक्ति मिल गई

Tiktok Influencer Passes Away: फेमस टिक टॉक स्टार टेलर रूसो ग्रिग का निधन हो गया है। उन्होंने सिर्फ 25 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। इस दुखद खबर की जानकारी उनके पति ने एक पोस्ट के जरिए फैंस को दी है।
09:50 AM Oct 08, 2024 IST | Jyoti Singh
Tiktok Influencer Taylor Rousseau Grigg Died.
Advertisement

Tiktok Influencer Passes Away: फेमस टिक टॉक स्टार टेलर रूसो ग्रिग जिनके सोशल मीडिया पर 1 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, अब इस दुनिया में नहीं रही हैं। सिर्फ 25 साल की उम्र में टेलर का निधन हो गया है। इस दुखद खबर की जानकारी उनके पति कैमरन ग्रिग ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए दी है। उन्होंने इस दिल तोड़ने वाली खबर को बहुत अचानक और अप्रत्याशित घटना करार दिया है।

Advertisement

साथ ही इस मुश्किल घड़ी में परिवार को आर्थिक सहायता देने के लिए GoFundMe पेज का एक लिंक अपने चाहने वालों के साथ शेयर किया है। उधर, टिकटॉक स्टार के निधन की खबर आने के बाद से उनके फैंस भी परेशान हो गए हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

पति ने लिखा इमोशनल पोस्ट

बता दें कि टिकटॉक स्टार टेलर रूसो ग्रिग का छोटी सी उम्र में निधन कैसे हुआ? उनकी मौत की वजह क्या थी, ये पता नहीं चला सका है। हालांकि उनके पति कैमरन ग्रिग का कहना है कि अब उसे दर्द नहीं है, उसे मुक्ति मिल गई। कैमरन ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'कोई भी व्यक्ति इस तरह के दर्द और दिल के दर्द से उबरने की उम्मीद नहीं करता है। खासकर हमारी उम्र में। पिछले साल टेलर ने बहुत ज्यादा दर्द सहन किया है। उसने उतनी पीड़ा सही है, जितनी पूरी जिंदगी नहीं सही होगी। इसके बावजूद उसने आसपास के लोगों को खुशियां दी हैं।'

Advertisement

कैमरन ग्रिग ने आगे कहा, 'टेलर बहुत मजबूत और बहादुर थीं। भगवान में उनके विश्वास ने उन्हें हमेशा चुनौतियों से बाहर निकाला। उन्होंने मेरी और कई लोगों की जान बचाई थी। उनका पार्थिव शरीर हमारे साथ है और उनके अंगों को दान करने के लिए उन्हें मशीनों के जरिए जीवित रखा जा रहा है। भले ही उनका सांसारिक शरीर अब काम न करे लेकिन हमारी यादों में टेलर की आत्मा हमेशा जिंदा रहेगी।'

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: TV इंडस्ट्री का काला सच रिवील, जानें विवियन डीसेना और शहजादा के तर्क

फैंस से लगाई मदद की गुहार

अपनी पोस्ट में ग्रिग ने यह भी लिखा, 'मुझे पता है कि अब उसे कोई दर्द नहीं है, उसका शरीर यीशु के नाम पर पूर्ण हो गया है। मुक्ति मिल गई है। हम बस ईश्वर को धन्यवाद दे सकते हैं। वह पूर्ण और परिपूर्ण हो गई है।'

इसके अलावा कैमरन ग्रिग ने फाइनेंशियली सपोर्ट के लिए अपने फैंस से मदद भी मांगी। उन्होंने कहा कि उनके पास बीमा नहीं था, इसलिए उन्होंने GoFundMe पेज शेयर किया है। साथ ही बताया कि अब तक उनके पाय 25,000 डॉलर (20 करोड़ के आसपास) एकत्र हो चुके हैं।

पिछले साल हुई थी शादी

गौरतलब है कि टेलर रूसो ग्रिग के टिक टॉक पर 1.4 मिलियन यानी 1 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। उनकी आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट 26 सितंबर की है, जिसमें टेलर अपने पेट डॉगी के साथ एन्जॉय करते हुए दिखाई दी थीं। बता दें कि टेलर रूसो और कैमरन ग्रिग ने साल 2021 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। दोनों पहली बार इंस्टाग्राम के जरिए मिले थे। इसके बाद 2023 में दोनों ने शादी कर ली थी।

Open in App
Advertisement
Tags :
CELEBRITY DEATHEntertainment News
Advertisement
Advertisement