होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Govinda की बेटी Tina Ahuja ने दिया बयान, एक्टर की सेहत पर की बात

Tina Ahuja on Govinda Health Update: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा की हालत फिलहाल बेहतर है। अब उनकी बेटी ने इस बारे में ताजा अपडेट दिया है।
07:23 PM Oct 02, 2024 IST | Himanshu Soni
Tina Ahuja on Govinda Health Update
Advertisement

Tina Ahuja on Govinda Health Update: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के साथ मंगलवार को बड़ी दुर्घटना हो गई, जब गलती से उनकी बंदूक से उन्हीं के पैर पर गोली चल गई। इसके बाद उनके फैंस काफी चिंता में थे। लेकिन अब एक्टर की बेटी टीना आहूजा ने फैंस और मीडिया को बताया है कि एक्टर अब आईसीयू से बाहर आ गए हैं और उन्हें जनरल वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। टीना ने बताया कि गोविंदा अब खुश हैं।

Advertisement

टीना आहूजा ने मीडिया से क्या कहा?

टीना आहूजा ने अस्पताल से बाहर निकलकर मीडिया से बातचीत करते हुए बताया है कि गोविंदा अब आईसीयू से बाहर आ गए हैं। उन्होंने कहा कि पापा अब खुश हैं। टीना ने कहा कि 'आप प्लीज जिस तरह से अब तक उनके लिए दुआएं करते आ रहे हैं, वैसे ही उनके लिए प्रार्थना करते रहिए।' टीना ने कहा कि पापा अब बेहतर हो रहे हैं, आप लोग प्लीज चाय-नाश्ता करते रहिए।

Advertisement

गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा का बयान

गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने भी सुबह मीडिया से बात करते हुए बताया कि गोविंदा अब बिल्कुल ठीक हैं। फैंस की दुआओं से अब एक्टर पहले से स्वस्थ हो रहे हैं। सुनीता ने कहा कि गोविंदा कुछ महीनों में वापस डांस भी करने लगेंगे। अब उनकी बात सुनकर फैंस को भी तसल्ली मिली है। आपको बता दें जब से गोविंदा को गोली लगने की खबर आई है तो उनके फैंस काफी चिंतित हो गए हैं। एक्टर के फैंस मंदिरों में उनके नाम के पूजा-पाठ करा रहे हैं। अब इतना प्यार देखने के बाद एक्टर की पत्नी ने फैंस का शुक्रिया अदा किया है।

यह भी पढ़ें: OTT Release This Week: Vijay की Goat से Ananya Pandey की Ctrl तक, वीकेंड पर धमाल मचाएंगी ये फिल्में

Open in App
Advertisement
Tags :
GovindaTina Ahuja
Advertisement
Advertisement