खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Tishaa Kumar Funeral: बारिश के दौरान दिग्गज एक्टर की बेटी का अंतिम संस्कार, आंसुओं में भीगे दिखे ये बॉलीवुड सेलेब्स

Tishaa Kumar Funeral: बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कृषण कुमार की बेटी तिशा कुमार का आज अंतिम संस्कार किया जा रहा है। बॉलीवुड हस्तियां उनके अंतिम दर्शन के लिए पहुंचीं हैं।
01:31 PM Jul 22, 2024 IST | Nancy Tomar
Tishaa Kumar Funeral
Advertisement

Tishaa Kumar Funeral: बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कृषण कुमार की बेटी तिशा कुमार की कैंसर से मौत हो गई। तिशा की मौत को चार दिन हो गए हैं और आज मुंबई में उनका अंतिम संस्कार किया जा रहा है। बॉलीवुड हस्तियां उनके अंतिम दर्शन के लिए पहुंचीं हैं। हालांकि इस समय मुंबई में भारी बारिश हो रही है, लेकिन फिर भी फिल्मी दुनिया के सितारे तिशा को श्रद्धांजलि पहुंचे हैं।

Advertisement

सितारों का लगा जमावड़ा

सोशल मीडिया पर कई वीडियो सामने आए हैं, जिसमें एक फूलों से सजी बड़ी वैन नजर आ रही है, जिसमें तिशा की बॉडी है। इसके साथ ही रितेश देशमुख, सई मांजरेकर, सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा और अन्य को श्मशान घाट तक पहुंचने के लिए मुंबई में जलजमाव से गुजरते देखा गया है।

कैंसर से पीड़ित थी तिशा

अंतिम संस्कार में रितेश और सई के अलावा भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार और कुशली कुमार भी नजर आए हैं। साजिद खान, फराह खान और जावेद जाफरी भी तिशा को श्रद्धांजलि देने पहुंचे हैं। 20 साल की तिशा के निधन पर टी-सीरीज ने एक बयान जारी किया था, जिसमें कहा गया था कि कृष्ण कुमार की बेटी तिशा कुमार का बीमारी से लंबी लड़ाई के बाद कल निधन हो गया। यह परिवार के लिए एक कठिन समय है और हम अनुरोध करते हैं कि परिवार की गोपनीयता का सम्मान किया जाए।

Advertisement

जर्मनी इलाज के लिए गई थीं तिशा

द इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक तिशा को कैंसर हो गया था और परिवार ने उन्हें इलाज के लिए जर्मनी ले जाने का फैसला किया। वहां गुरुवार को उनका निधन हो गया था। गौरतलब है कि तिशा नवंबर 2023 में आखिरी बार पब्लिकली नजर आई थीं।

फिल्म 'एनिमल' की स्क्रीनिंग में आखिरी बार आई थी नजर

तिशा को आखिरी बार रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, तृप्ति डिमरी, अनिल कपूर और बॉबी देओल अभिनीत संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' की स्क्रीनिंग में देखा गया था। बता दें कि इस फिल्म का निर्माण टी-सीरीज द्वारा ही किया गया था और इस दौरान तिशा ने अपने पिता कृष्ण के साथ रेड कार्पेट पर पोज दिए थे।

यह भी पढ़ें- मशहूर संगीतकार Jerry Miller के निधन से म्यूजिक इंडस्ट्री को झटका, मौत की वजह का भी नहीं हुआ खुलासा

Advertisement
Tags :
tishaa kumar
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement