खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

T-Series के सह मालिक ने खोई जवान बेटी, मां ही नहीं भाई-बहन का भी हुआ बुरा हाल

Tishaa Kumar: बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कृषण कुमार की बेटी तिशा कुमार कैंसर से जिंदगी की जंग हार गई और आज वो हमेशा के लिए इस दुनिया का अलविदा कह गईं।
05:58 PM Jul 22, 2024 IST | Nancy Tomar
Tishaa Kumar Funeral
Advertisement

Tishaa Kumar: मायानगरी में इस टाइम कुदरत का कहर बरस रहा है। मुंबई में हो रही भारी बारिश ने लोगों का जीना दुश्वार कर दिया है, लेकिन जब किसी के कलेजे का टुकड़ा ही उससे छीन जाए, तो भला कोई इंसान कैसे जिंदा रहने के बारे में सोचा। आम हो या कोई बड़ा सितारा... हर किसी को अपने बच्चे से बेहद लगाव होता है। आज मुंबई में ना सिर्फ बादल रो रहे हैं बल्कि हर एक सितारे की आंखें नम नजर आईं।

Advertisement

कैंसर से जिंदगी की जंग हारी तिशा

बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कृषण कुमार की बेटी तिशा कुमार कैंसर से जिंदगी की जंग हार गई और आज उनका अंतिम संस्कार किया गया। ये ऐसी घड़ी है, जिसमें हम और आप बस तसल्ली दे सकते हैं, लेकिन जिस परिवार पर जवान बेटी की मौत का पहाड़ टूटा हो, उसके गम को हम शब्दों में बयां नहीं कर सकते।

कजिन भाई-बहन बेहाल

तिशा के अंतिम संस्कार में ना सिर्फ उनके मां-बाप बल्कि उनके कजिन भाई और बहन का हाल बेहाल नजर आया। सोशल मीडिया पर तिशा के अंतिम संस्कार के तमाम वीडियो सामने आए हैं। इन वीडियो को देखकर किसी की भी आंखों में आंसू छलक आएंगे।

Advertisement

पहाड़ के टूटने जैसा दर्द

एक तरफ जहां बेटी के गम में पिता बेसुध नजर आ रहे हैं, तो दूसरी ओर तिशा की मां भी अपना होश खो बैठी हैं, जिन मां-बाप की जवान बेटी उन्हें छोड़कर चली जाए, उनका दर्द तो शायद ही कोई कभी समझ पाएगा, लेकिन इतनी कम उम्र में अपनी बहन को खोने का दर्द भी किसी पहाड़ के टूटने जैसा ही है।

खुशाली और तुलसी भी मायूस

जी हां, तिशा के अंतिम संस्कार में बहन खुशाली और तुलसी कुमार भी नजर आईं। दोनों ही इस दौरान बेहद मायूस नजर आ रही थी। दोनों का चेहरा साफ बता रहा था कि बहन का जाना उनके लिए सब कुछ खो देने जैसा है। इतना ही नहीं बल्कि चचेरी बहन को अंतिम विदाई देने भूषण कुमार भी आए थे और वो भी इस दौरान खुद को संभालने की कोशिश कर रहे थे।

20 साल की थीं तिशा कुमार

इंटरनेट पर इस वक्त हर कोई तिशा के बारे में बात कर रहा है। सभी तिशा को श्रद्धांजलि दे रहे हैं और उनके लिए दुआ कर रहे हैं, लेकिन उनका जाना 'कुमार' परिवार के लिए बहुत बड़ा दुख है। गौरतलब है कि तिशा कुमार ने चार दिन पहले ही दुनिया को अलविदा कह दिया था। महज 20 साल की उम्र में तिशा कैंसर से जिंदगी की जंग हार गई।

कौन हैं भूषण, खुशाली और तुलसी कुमार?

भूषण कुमार

भूषण कुमार इंडियन फिल्ममेकर होने के साथ-साथ संगीत निर्माता भी हैं। इसके अलावा भूषण सुपर कैसेट्स इंडस्ट्रीज लिमिटेड के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक हैं, जिन्हें टी-सीरीज के नाम से भी जाना जाता है। वह बॉलीवुड में अपने काम के लिए जाने जाते हैं।

खुशाली कुमार

खुशाली कुमार एक फेमस एक्ट्रेस हैं और इसके अलावा वो एक फैशन डिजाइनर भी हैं। कुमार परिवार में जन्मी खुशाली गुलशन कुमार की बेटी हैं। उनके भाई-बहन भूषण कुमार और तुलसी कुमार हैं। बता दें कि कृष्ण कुमार, खुशाली के चाचा हैं।

तुलसी कुमार

तुलसी कुमार की बात करें तो वो एक मशहूर सिंगर होने के साथ-साथ एक एक्ट्रेस भी हैं। तुलसी कुमार फिल्ममेकर भूषण कुमार और अभिनेत्री खुशाली कुमार की बहन भी हैं। इसके अलावा तुलसी किड्स हट की भी मालिक हैं, जो रिकॉर्ड लेबल टी-सीरीज का एक यूट्यूब चैनल है, जिसमें नर्सरी कविताओं और कहानियों सहित बच्चों की सामग्री शामिल है।

यह भी पढ़ें- Video: इकलौती औलाद को अंतिम विदाई देते बेहाल हुए T-Series के सह मालिक, बेटी के कम उम्र में जाने से टूटे मां-बाप

Advertisement
Tags :
Bhushan KumarKhushaliKrishan KumarT-Seriestanya singhtishaa kumarTulsi Kumar
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement