खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

मुझे कपड़े उतारने में शर्म नहीं, ब्यूटी दिखाने की चीज... 'टाइटैनिक' एक्ट्रेस ने क्यों कहा ऐसा?

Kate Winslet Talk About her Topless Scene: हॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस केट विंसलेट ने हाल ही में फिल्म में दिए टॉपलेस सीन के बारे में बात की। साथ ही कहा कि उन्हें अपनी ब्यूटी को छिपाने की जरूरत महसूस नहीं होती।
12:42 PM Sep 16, 2024 IST | Jyoti Singh
Kate Winslet.
Advertisement

Kate Winslet Talk About her Topless Scene: फेमस हॉलीवुड फिल्म 'टाइटैनिक' फेम दिग्गज एक्ट्रेस केट विंसलेट इन दिनों अपनी फिल्म 'ली' के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। इस फिल्म में उन्होंने द्वितीय विश्व युद्ध के फोटोग्राफर और पत्रकार ली मिरर का किरदार निभाया है। इस फिल्म के एक सीन के लिए केट टॉपलेस हो गई थीं। अब एक्ट्रेस ने स्क्रीन पर न्यूड होने को लेकर अपने विचार व्यक्त किए हैं। साथ ही बताया है कि अपनी फिल्म में उन्होंने टॉपलेस होना क्यों चुना था?

Advertisement

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं जब केट विंसलेट किसी फिल्म में टॉपलेस हुई हों। अगर उनकी फिल्म 'टाइटैनिक' की बात करें तो इस फिल्म में उन्होंने न्यूड सीन देकर हलचल मचा दी थी। इसके अलावा अपने को-एक्टर लियोनार्डो डिकैप्रियो के साथ कई अंतरंग सीन दिए थे।

टॉपलेस सीन पर की बात

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस केट विंसलेट ने एक पॉडकास्ट में बातचीत करते हुए फिल्म 'ली' में दिए अपने टॉपलेस सीन पर बात की और कहा कि उन्हें अपनी रियल ब्यूटी पर गर्व महसूस होता है इसलिए उसे छिपाने की जरूरत महसूस नहीं होती। केट ने कहा, 'मैं फिल्म में खुद को सबसे कोमल ब्यूटी के रूप में पेश करना चाहती थी। मुझे इसमें कोई शर्म नहीं है।' उन्होंने आगे कहा, 'मैं कैमरे के सामने अपनी स्किन को दिखाने के लिए बहादुर कहलाना पसंद नहीं करती। मुझे नहीं लगता कि इसमें कोई बहादुरी का काम है।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: कभी शूटिंग सेट तो कभी घर में यौन उत्पीड़न, मशहूर कोरियोग्राफर जानी मास्टर पर FIR दर्ज

सेक्स ड्राइव बढ़ाने के लिए ली थेरेपी

अपने किरदार पर बात करते हुए केट विंसलेट ने आगे कहा, 'मैं अपने किरदार के न्याय के लिए लड़ने वाली कोई पूर्व पोस्टमास्टर नहीं हूं। मैं यूक्रेन में नहीं हूं। मैं वही काम कर रही हूं जो मेरे लिए मायने रखता है।' पॉडकास्ट में बात करते हुए केट ने यह भी खुलासा किया कि वो अपनी सेक्स ड्राइव को बढ़ाने के लिए एक बार टेस्टोस्टेरोन रिप्लेसमेंट थेरेपी ले चुकी हैं।

इस पर बात करते हुए केट ने कहा, 'बहुत लोगों को नहीं पता कि महिलाओं की बॉडी में टेस्टोस्टेरोन होता है। जब यह खत्म हो जाता है, तब इसे बदलवाना पड़ता है। ऐसा करने के बाद आप खुद को दोबारा सेक्सी महसूस करा पाएंगे।'

बिना मेकअप दिखती हैं खूबसूरत

इसके अलावा एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि वो हमेशा स्क्रीन पर बहुत कम या बिना मेकअप के दिखना पसंद करती हैं। उन्हें लगता है कि वो बिना मेकअप के साथ काफी ज्यादा खूबसूरत फील करती हैं। बता दें कि केट विंसलेट की फिल्म 'ली' को एलेन कुरास ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में केट के अलावा एंडी सैमबर्ग, मैरियन कोटिलार्ड और जूड लॉ मुख्य भूमिका में हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Kate Winslet
Advertisement
Advertisement