होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

सोशल मीडिया इन्फलुएंसर की सड़क हादसे में मौत, बाइक पर बनाता था स्टंट करने के रील

Social Media Influencer Bhagchand Bairagi Death News: सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर की रील बनाते वक्त मौत का मामला सामने आया है।
06:42 PM Oct 23, 2024 IST | Himanshu Soni
Advertisement

Social Media Influencer Bhagchand Bairagi Death News: ( के जे श्रीवत्सन) राजस्थान के टोंक से एक दुखद मामला सामने आया है। दरअसल सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर की सड़क हादसे में मौत हो गई है। जयपुर कोटा नेशनल हाईवे पर 22 साल के बाइक सवार युवक को ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसके बाद सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर भागचंद बैरागी की मौत हो गई। इंस्टाग्राम और फेसबुक पर युवक तेज बाइक चलाकर रील्स बनाया करता था। युवक के सोशल मीडिया पर हजारों फॉलोअर्स थे।

Advertisement

मौके पर गवा दी जान

सोशल मीडिया पर रील्स बनाने के शौकीन भागचंद बैरागी की जिंदगी एक दर्दनाक सड़क हादसे में खत्म हो गई। राजस्थान के दाखिया गांव के निवासी 22 साल के भागचंद एनएच-52 पर बाइक राइड कर रहे थे, जब उनकी बाइक एक स्वीपर मशीन से टकरा गई। ये घटना उस्मानपुरा कट के पास हुई, जहां सड़क पर मिट्टी की सफाई के दौरान ये दुर्घटना घटी। ट्रक के नीचे कुचलकर मरने के चलते इन्फलुएंसर ने अपनी जान गवा दी।

बाइक पर स्टंट कर रहा था भागचंद

भागचंद ने बाइक स्टंट की रील्स बनाकर इंस्टाग्राम और फेसबुक पर हजारों लाइक्स बटोर रखे थे। लेकिन शायद उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि ये उनकी आखिरी राइड साबित होगी। हादसे में उनकी बाइक पूरी तरह चकनाचूर हो गई और वो गंभीर रूप से घायल हो गए। सआदत अस्पताल में लाने के दौरान उनकी मौत हो गई।

भागचंद के 5000 से ज्यादा फॉलोअर्स 

भागचंद के सोशल मीडिया अकाउंट पर कई वीडियो मौजूद हैं, जिसमें वो हाइवे पर बिना हेलमेट के खतरनाक स्टंट करते नजर आते हैं। पुलिस की रिपोर्ट के मुताबिक, हादसे के समय भी वो बिना हेलमेट के बाइक चला रहे थे। उनकी सोशल मीडिया की लोकप्रियता ने उन्हें एक इन्फ्लुएंसर बना दिया था जिनके पास इंस्टाग्राम पर 5000 से ज्यादा फॉलोअर्स थे।

Advertisement

वो चार भाई-बहनों में सबसे छोटे थे और रील्स बनाना उनका सबसे बड़ा शौक था। भागचंद की मां और परिवार इस हादसे से सदमे में हैं। उनके दोस्तों और फॉलोअर्स ने उनकी याद में सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट शेयर किया है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss ने बदला खेल, अब ये दो चलाएंगे जेल! अविनाश-आफरीन से छिनी पावर

Open in App
Advertisement
Tags :
Social Media Influencer
Advertisement
Advertisement