खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Hotstar पर टॉप 10 में ट्रेंड कर रहीं ये फिल्में-सीरीज, फटाफट करें बिंज वॉच

Hotstar Top 10 Trending Movies-Series: ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर टॉप 10 में कई फिल्में और वेब सीरीज शामिल हैं। अगर आपने इन्हें नहीं देखा तो आज से देखना शुरू कर दें।
02:13 PM Jul 15, 2024 IST | Jyoti Singh
Hotstar Top 10 Trending Movies-Series
Advertisement

Hotstar Top 10 Trending Movies-Series: OTT की दुनिया ने टीवी लवर्स की लाइफ को बेहद आसान कर दिया है। यहां हर हफ्ते नई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होती हैं, जिन्हें लोग घर पर पूरी फैमिली के साथ देख सकते हैं। जो फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होती हैं, वो भी एक या दो महीने में OTT पर दस्तक दे ही देती हैं। आज हम आपके लिए डिज्नी प्लस हॉटस्टार की टॉप 10 में शामिल फिल्में और वेब सीरीज लेकर आए हैं। इस लिस्ट में इमरान हाशमी की वेब सीरीज से लेकर विद्या बालन की फिल्म तक शामिल है। ऐसे में अगर आपने अभी तक इन फिल्मों और सीरीज को नहीं देखा है, तो इन्हें बिल्कुल मिस न करें। आज से ही परिवार और दोस्तों के साथ टॉप 10 में ट्रेंड हो रहीं इन सीरीज और फिल्मों को देखना शुरू कर दें। आइए जानते हैं कि लिस्ट में कौन-कौन सी फिल्में और सीरीज शामिल हैं।

Advertisement

कमांडर करण सक्सेना

टीवी से फिल्मों तक अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके एक्टर गुरमीत चौधरी की वेब सीरीज 'कमांडर करण सक्सेना' हॉटस्टार पर टॉप 10 में ट्रेंड कर रही है। इस सीरीज को आप देखना मिस न करें।

शोटाइम

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी, महिमा मकवाना और मौनी रॉय स्टारर वेब सीरीज 'शोटाइम' का पहला सीजन लोगों ने काफी पसंद किया था। इसी को देखते हुए मेकर्स ने दूसरे सीजन को रिलीज कर दिया है। ये सीरीज भी टॉप 10 में ट्रेंड कर रही है।

Advertisement

बैड कॉप

गुलशन देवैया और अनुराग कयश्प स्टारर वेब सीरीज 'बैड कॉप' पिछले महीने ही हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी। इस सीरीज को लोगों की अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी। ये सीरीज भी टॉप 10 में ट्रेंड कर रही है।

द लीजेंड ऑफ हनुमान

गश्मीर महाजनी, सुरभि ज्योति और जैन अबाद खान स्टारर वेब सीरीज 'गुनाह' को रिलीज हुए काफी वक्त बीत चुका है। इसके बावजूद भी यह सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर टॉप 10 में ट्रेंड कर रही है।

आवेशम

फहाद फाजिल की फिल्म 'आवेशम' पिछले साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन किया था। अब इस फिल्म को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया गया है, जो टॉप 10 में ट्रेंड कर रही है।

दो और दो प्यार

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन और इलियाना डिक्रूज स्टारर फिल्म 'दो और दो प्यार' OTT प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की गई थी। रोमांस और कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था।

यह भी पढ़ें: अदनान की एंट्री से पलटेगा अब बिग बॉस का गेम, लवकेश की एल्विश आर्मी से बाहर टकराएगा फैजू

ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा' साल 2022 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। इसके बाद ब्रह्मास्त्र को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया गया। ये फिल्म आज भी टॉप 10 में अपनी जगह बनाए हुए है।

सालार: पार्ट वन सीजफायर

साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म 'सालार: पार्ट वन सीजफायर' ने सिनेमाघरों में धूम मचा दी थी। बाहुबली 2 की रिलीज के कई साल बाद प्रभास की यह फिल्म जबरदस्त हिट रही। अब ये फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर टॉप 10 लिस्ट में शामिल है।

सीता रामम

साउथ सुपरस्टार दुलकर सलमान और मृणाल ठाकुर की फिल्म 'सीता रामम' भी साल 2022 में रिलीज हुई थी, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। अब ये फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर मौजूद है। ये फिल्म लंबे समय से टॉप 10 लिस्ट में अपनी जगह बनाई हुई है।

Advertisement
Tags :
Disney Plus HotstarOTT News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement