मशहूर मॉडल को गोलियों से भूना, पति की भी हत्या; परिवार को एक हफ्ते तक नहीं मिली खबर

Model Shot at Home: मशहूर मॉडल की उनके घर में गोली मारकर हत्या कर दी गई है। उनके साथ पुलिस को पति का शव भी मिला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है, लेकिन इस मामले में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

featuredImage
Paulina Lerch

Advertisement

Advertisement

Model Shot at Home: मशहूर मॉडल को उनके घर में ही गोलियों से छलनी करके मौत के घाट उतार दिया गया है। वारदात के वक्त मॉडल के पति भी घर पर मौजूद थे और गोलीबारी में उनके पति की भी जान चली गई है। रिपोर्ट्स की मानें तो अभी यह साफ नहीं हुआ है कि मर्डर हुआ या फिर दोनों ने सुसाइड किया, लेकिन पुलिस जांच कर रही है। हालांकि कहा यही जा रहा है कि किसी ने मॉडल और उसके पति की हत्या कर दी है।

पॉलिना लेर्च का निधन

दरअसल, टॉप मॉडल स्टार पॉलिना लेर्च की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। घटना के वक्त पॉलिना अपने पति संग अपने घर में थीं। फायरिंग में दोनों की जान चली गई है। एक हफ्ते तक जब दोनों में से किसी से परिवार का संपर्क नहीं हो पाया तो घरवालों को चिंता हुई। मामला पुलिस तक गया और पुलिस अधिकारियों को पॉलिना और उनके पति के शव उनके घर में ही मिले।

Paulina Lerch

मॉडल के पति की भी मौत

पुलिस ने यह भी शक जताया है कि कि स्लावोमिर ने पत्नी पॉलिना की गोली मारकर हत्या कर दी और फिर खुद को गोली मारकर सुसाइड कर ली, क्योंकि कथित तौर पर उसका शव पॉलिना के बगल में पड़ा मिला था। घर अंदर से बंद था। दंपति के शवों के पास एक रिवॉल्वर भी मिली है।

कथित ड्रग तस्कर था स्लावोमिर 

सामने आई जानकारी के अनुसार, कहा जा रहा है कि 47 साल का स्लावोमिर कथित ड्रग तस्कर था और उसे मई में गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने उसे तब अरेस्ट किया था, जब एक गोदाम के अंदर छिपाकर रखी गई 60 किलोग्राम ड्रग्स मिली थी। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हुआ है कि पॉलिना और स्लावोमिर की मौत हत्या है या फिर कपल ने आत्महत्या की है।

परिवार एक हफ्ते तक नहीं कर पाया कोई संपर्क

साथ ही इस बारे में भी कोई जानकारी नहीं मिली है कि गोलीबारी कब हुई। पुलिस को उम्मीद है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद उनकी मौत के पीछे की वजह सामने आ जाएगी। वहीं इस बारे में पॉलिना के परिवार ने कहा कि जब एक हफ्ते तक दोनों में से किसी से कोई बात नहीं हो पाई तो उन्हें उनकी चिंता हुई, इसलिए पुलिस को जानकारी दी गई।

यह भी पढ़ें- Diljit Dosanjh ने किया दिल जीतने वाला ऐलान, अब देश में मचाएंगे धूम

Open in App
Tags :