होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Jio Cinema में टॉप पर ट्रेंड कर रहीं ये 8 फिल्में, एक्शन और हॉरर का घर बैठे लें मजा

Top Trend Movies On Jio Cinema: जियो सिनेमा पर एक्शन से थ्रिलर तक कई फिल्में टॉप पर ट्रेंड कर रही हैं। इन फिल्मों को देखकर आप भी अपने वीकेंड को मजेदार बना सकते हैं।
03:28 PM Oct 17, 2024 IST | Jyoti Singh
Top Movies On Jio Cinema.
Advertisement

Top Trend Movies On Jio Cinema: ओटीटी प्लेटफॉर्म आजकल फिल्में देखने के लिए सबसे आसान जरिया बन चुका है। सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्में कुछ दिन बाद ही ओटीटी पर स्ट्रीम हो जाती हैं, जिनका लोग घर बैठकर परिवार के साथ लुत्फ उठा सकते हैं। इस वक्त जियो सिनेमा पर कुछ फिल्में टॉप पर ट्रेंड कर रही हैं, जिन्हें देखकर आप अपने वीकेंड को मजेदार बना सकते हैं। इनमें से कुछ फिल्में ऐसी भी हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रहीं लेकिन ओटीटी पर हिट। हालिया फिल्म 'खेल खेल में' को लेकर भी कुछ ऐसा ही देखा जा रहा है। खैर आज हम आपको जिन फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, उनमें आपको एक्शन, हॉरर और थ्रिलर का भरपूर मजा मिलेगा। देखें पूरी लिस्ट...

Advertisement

अरनमनई 4

जियो सिनेमा पर इस वक्त पहले नंबर पर तमन्ना भाटिया और राशि खन्ना की फिल्म 'अरनमनई 4' ट्रेंड कर रही है। ये कॉमेडी-हॉरर फिल्म है, जिसे सुंदर सी ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म को आप जियो सिनेमा पर हिंदी भाषा में देख सकते हैं।

डबल स्मार्ट

साइंस और फिक्शन पर आधारित फिल्म 'डबल इस्मार्ट' तेलुगु भाषा में इस साल 2024 में रिलीज हुई थी, जिसमें राम पोथिनेनी के अलावा संजय दत्त भी मुख्य भूमिका में हैं। 90 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही लेकिन ओटीटी पर लोगों ने इसे काफी पसंद किया था।

Advertisement

यह भी पढ़ें: OTT Release: इस हफ्ते ओटीटी पर होगा 'Zombie' का अटैक, कोर्टरूम ड्रामा दिखाएंगी अदा शर्मा

रथनाम

साउथ एक्टर विशाल और प्रिया भावनी की एक्शन-ड्रामा फिल्म 'रथनाम' इस साल अप्रैल में रिलीज हुई थी। अब यह फिल्म जियो सिनेमा पर तीसरे नंबर पर ट्रेंड कर रही है। फिल्म को हरी ने डायरेक्ट किया है।

रुस्लान

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की फिल्म 'रुस्लान' जो एक्शन-ड्रामा फिल्म है, इस वक्त जियो सिनेमा पर 4 नंबर पर ट्रेंड कर रही है। फिल्म में आयुष के अलावा सुनील शेट्टी, जगपति बाबू, विद्या मालवदे समेत कई स्टार्स हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही लेकिन ओटीटी पर काफी हिट रही।

वेनम

अमेरिकन सुपरहीरो के किरदार में सजी फिल्म 'वेनम' साल 2018 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को मार्वल कॉमिक्स के एक किरदार से इंस्पायर होकर बनाया गया था। इस वक्त 'वेनम' जियो सिनेमा पर 5वें नंबर पर ट्रेंड कर रही है, जिसे आप हिंदी भाषा में देख सकते हैं।

द फैमिली स्टार

साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर की फिल्म 'द फैमिली स्टार' इसी साल 2024 में रिलीज हुई थी। फिल्म की कहानी एक फैमिली मैन पर बेस्ड है, जिसके ऊपर परिवार की जिम्मेदारी होती है। वहीं उसकी कहानी से इंस्पायर होकर एक थिसिस लिखी जाती है। इस फिल्म को आप जियो सिनेमा पर देख सकते हैं।

सत्यभामा

साउथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल की फिल्म 'सत्यभामा' भी इसी साल 2024 में रिलीज हुई थी। पुलिस ड्रामा पर बेस्ड इस फिल्म को सुमन चिक्कला ने डायरेक्ट किया है। वहीं फिल्म में काजल के अलावा प्रकाश राज और नवीन चंद्रा भी मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म आप जियो सिनेमा पर देख सकते हैं।

फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे

हॉलीवुड फिल्म 'फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे' साल 2015 में रिलीज हुई थी। इरॉटिक और रोमांस पर बेस्ड इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था। दिलचस्प बात यह है कि रिलीज के कई साल बाद भी यह फिल्म जियो सिनेमा पर ट्रेंड कर रही है।

Open in App
Advertisement
Tags :
OTT News
Advertisement
Advertisement