होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Tripti Dimri के पोस्टर पर महिलाओं ने लगाई कालिख, एक्ट्रेस पर इवेंट से भागने का आरोप

Tripti Dimri News: बॉलीवुड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी के खिलाफ कुछ महिलाओं ने जमकर विरोध किया। एक्ट्रेस के पोस्टर पर महिलाओं ने कालिक पोत दी।
08:10 PM Oct 01, 2024 IST | Himanshu Soni
Tripti Dimri News
Advertisement

Tripti Dimri News: बॉलीवुड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी के पोस्टर पर जयपुर में एक संगठन की महिलाओं ने मार्कर से कालिक पोत दिया। बताया जा रहा है कि महिला फिक्की फ्लो संगठन से जुड़ी हुई हैं। इस संगठन से जुड़ी महिलाओं को ये कहकर तृप्ति के कार्यक्रम में बुलाया गया था कि वो दोपहर 12 बजे तक यहां आकर सभी से इंटरेक्शन करेंगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। एक्ट्रेस किसी कारण के चलते यहां नहीं आ पाईं। चलिए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला।

Advertisement

तृप्ति डिमरी के इवेंट को लेकर हुआ विवाद

बॉलीवुड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी के लिए जयपुर में आयोजित एक प्रमोशनल इवेंट में विवाद खड़ा हो गया। उनकी फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' के प्रमोशन के लिए होने वाले इस इवेंट में तृप्ति के न पहुंचने पर नाराज महिलाओं ने उनके पोस्टर पर कालिख पोत दी और उनकी फिल्मों का बायकॉट करने का ऐलान कर डाला।

'फिक्की फ्लो जयपुर चैप्टर' द्वारा आयोजित इस इवेंट में एक्ट्रेस को दोपहर 12 बजे तक पहुंचना था लेकिन महिलाएं यहां एक्ट्रेस का इंतजार ही करती रह गईं और इससे नाराज हुईं महिलाओं ने स्टेज पर चढ़कर जमकर हंगामा कर दिया। इस दौरान पूर्व चेयरपर्सन अलका बत्रा ने तृप्ति के पोस्टर पर कालिख पोतकर अपना विरोध जताया, जिसके बाद देखते ही देखते कार्यक्रम में हंगामा मच गया।

Advertisement

इवेंट के लिए पेमेंट लेकर धोखा देने का आरोप

आपको बता दें कार्यक्रम की चेयरपर्सन रघुश्री पोद्दार ने तृप्ति और उनकी टीम पर आरोप लगाया है कि उन्होंने इवेंट के लिए पेमेंट लेकर उन्हें धोखा दिया। रघुश्री ने ये भी कहा कि तृप्ति की टीम ने उनकी जगह पर राजकुमार राव को लाने की बात की, जिससे महिलाओं को ऐसा लगा कि उनके साथ छल किया गया है। उनका कहना था कि तृप्ति की ये हरकत बिल्कुल भी स्वीकार नहीं की जाएगी।

महिलाओं ने तृप्ति के खिलाफ अपनी नाराजगी को जाहिर करते हुए कहा कि उन्हें अपनी जिम्मेदारी निभानी चाहिए थी। रघुश्री पोद्दार ने ये घोषणा की कि 'फिक्की फ्लो जयपुर चैप्टर' अब तृप्ति की सभी फिल्मों का बायकॉट करेगा। उन्होंने कहा कि ये विरोध सिर्फ जयपुर तक सीमित नहीं रहेगा, बल्कि इसे पूरे देश में फैलाया जाएगा ताकि भविष्य में ऐसी घटनाएं दोबारा ना हों।

तृप्ति की टीम से आफिशियल बयान नहीं आया

इस पूरे विवाद के बाद तृप्ति डिमरी की टीम की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। इस घटनाक्रम के बाद तृप्ति के फैंस काफी हैरान हो गए हैं। अब देखना ये होगा कि क्या तृप्ति इस मामले में खुद आगे आकर कुछ कहती हैं या नहीं।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के ‘इस’ विलेन से हुआ राजकुमारी को प्यार, खूबसूरती में कई एक्ट्रसेस भी फेल

Open in App
Advertisement
Tags :
Tripti Dimri
Advertisement
Advertisement