खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

TRP List Week 43 2023 से बाहर हुआ Bigg Boss 17, तो इस शो ने छीन ली Anupamaa की गद्दी

TRP List Week 43 2023: बार्क इंडिया ने 43वें हफ्ते की टीआरपी की लिस्ट जारी की है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है।
06:55 PM Nov 02, 2023 IST | Nancy Tomar
TRP List Week 43 2023
Advertisement

TRP List Week 43 2023: अपने चेहते टीवी शो को दर्शक खूब प्यार देते हैं। हर किसी का अलग-अलग टीवी शोज पसंद होते है और सभी अपने मनपसंद शो के लिए हर अपडेट भी रखना चाहता है, जिसमें से टीआरपी भी एक अहम हिस्सा है। इस हफ्ते यानी 43वें वीक की टीआरपी लिस्ट जारी कर दी गई है।

Advertisement

जी हां, बार्क इंडिया ने 43वें हफ्ते की टीआरपी की लिस्ट जारी की है, जिसे देखकर हर कोई हैरान भी है, क्योंकि इस बार भी टीआरपी लिस्ट में पहले नंबर से ‘अनुपमा’ का पत्ता साफ हो गया है, जबकि दर्शको को चेहता ये शो दूसरे नंबर से भी गायब है। चलिए जान लेते हैं कि कौन-से नंबर पर कौन-सा टीवी शो है।

यह भी पढ़ें- Hema Malini की बेटियों के साथ कैसा है रिश्ता? Sunny Deol ने Koffee With Karan में किया खुलासा

Advertisement

43वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट

टीआरपी के चार्ट में इस बार पहले नंबर पर ‘गुम है किसी के प्यार में’ है। इस शो ने 42वें हफ्ते की तरह इस बार यानी 43वें हफ्ते में भी बाजी मार ली है। टीआरपी लिस्ट में पहले नंबर पर इस बार भी ‘गुम है किसी के प्यार में’ है। बार्क इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘गुम है किसी के प्यार में’ को इस बार 2.4 रेटिंग मिली है। इस सीरियल की फैन फॉलोइंग में तेजी से इजाफा हो रहा है।

तीसरे नंबर पर ‘अनुपमा’

टीआरपी लिस्ट में दूसरे नंबर की बात करें तो 43वें हफ्ते की लिस्ट में तेरी मेरी डोरियां है। बार्क इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, तेरी मेरी डोरियां ने 43वें हफ्ते में 2.0 रेटिंग हासिल की है। इसके साथ ही इस शो ने ‘अनुपमा’ को भी पटखनी दे दी है। वहीं, अगर टीआरपी लिस्ट में तीसरे नंबर की बात करें तो बार्क इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, इस बार यानी 43वें हफ्ते की लिस्ट में तीसरे नंबर पर ‘अनुपमा’ है। इस बार शो को 1.9 रेटिंग मिली है। बीते दो हफ्तों से इस शो की टीआरपी में लगातार गिरावट देखी जा रही है।

5वें नंबर पर ‘इमली’

वहीं, अगर टीआरपी में चौथे नंबर की बात करें तो बार्क इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, इस बार चौथे नंबर पर पांड्या स्टोर है। इस शो को 43वें हफ्ते में 1.8 रेटिंग मिली है। इसके साथ ही 43वें हफ्ते में टीआरपी की लिस्ट में 5वें नंबर पर इमली है। इस शो को इस बार 1.8 रेटिंग मिली है।

Advertisement
Tags :
AnupamaaGhum Hai Kisikey Pyaar MeiinImliePandya StoreTeri Meri DoriyaannTRP List Week 43TRP List Week 43 2023
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement