होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Tulsi Kumar के साथ शूटिंग पर खतरनाक हादसा, सिंगर के साथ हुई घटना का लाइव वीडियो वायरल

Tulsi Kumar: मशहूर सिंगर तुलसी कुमार के साथ शूटिंग पर बड़ा हादसा होते-होते टल गया। दरअसल, तुलसी कुमार अपने नए म्यूजिक वीडियो के लिए सेट पर कैमरे के सामने एक्ट कर रही थीं और तभी कैमरे में घटना का लाइव वीडियो कैद हो गया।
11:33 AM Oct 08, 2024 IST | Nancy Tomar
Tulsi Kumar
Advertisement

Tulsi Kumar: मशहूर सिंगर तुलसी कुमार के साथ शूटिंग पर बड़ा हादसा होते-होते टल गया। दरअसल, तुलसी कुमार अपने नए म्यूजिक वीडियो के लिए सेट पर कैमरे के सामने एक्ट कर रही थीं और तभी कैमरे में घटना का लाइव वीडियो कैद हो गया। सोशल मीडिया पर सामने आई वीडियो में देखा जा सकता है कि तुलसी कैमरे के सामने हैं और तभी अचानक से उनके पीछे का शेड गिर गया। तुलसी बेहद एक्टिव थी और झट से वहां से हटने की कोशिश की और आगे बढ़ गई, लेकिन वीडियो में तुलसी को देखकर लग रहा है कि उनकी कमर में खूब चोट लगी है।

Advertisement

तुलसी के साथ हादसा

सोशल मीडिया पर जो वीडियो सामने आया है उसमें साफ देखा जा सकता है कि सिंगर कैमरे के सामने खड़ी है और अपना काम कर रही हैं, लेकिन तभी अचानक से उनके पीछे का शेड गिरता है। हालांकि वहां मौजूद शख्स उसको पकड़ने की कोशिश करता है और शेड को पूरा नहीं गिरने देता। साथ ही सिंगर भी तेजी से वहां से हट जाती है। अगर तुलसी वहां से नहीं हटती और शख्स शेड को नहीं पकड़ता तो तुलसी कुमार के साथ बहुत बड़ा हादसा हो सकता था।

फैंस को हुई सिंगर की चिंता

इंटरनेट पर सामने आए वीडियो में तुलसी का रिएक्शन भी कैद हुआ है, जिसे देखकर साफ पता लग रहा है कि तुलसी को चोट तो लगी है। हालांकि उन्हें कितनी चोट लगी है, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। सिंगर के फैंस और चाहने वाले सभी दुआ कर रहे हैं कि सिंगर को ज्यादा चोट ना लगी है और वो ठीक हों। सोशल मीडिया पर यूजर्स भी तुलसी के लिए दुआ कर रहे हैं और उनका हाल जानने की कोशिश कर रहे हैं।

Advertisement

यूजर्स ने लिया हाल

सोशल मीडिया पर सामने आए इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि ये कैसा सेट है? दूसरे यूजर ने कहा कि तुलसी बाल-बाल बची है। तीसरे यूजर ने लिखा कि तुलसी बस ठीक हों। गौरतलब है कि तुलसी कुमार का ये वीडियो उनके एक म्यूजिक वीडियो का है, जिसको शूट करते हुए वो हादसे का शिकार हो गई हैं और गंभीर रूप से घायल होने से बाल-बाल बची हैं। हालांकि इस पर अभी तक तुलसी की तरफ से कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है। देखने वाली बात होगी कि क्या सिंगर इस पर रिएक्ट करेंगी या नहीं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Tulsi Kumar
Advertisement
Advertisement