Stree 2 के बीच फिर रिलीज हुई 6 साल पुरानी हॉरर फिल्म, बिना बड़े स्टार के इंडिया में बनी नंबर 1

Bollywood Most Horror Movie Re Release: इस साल मुंज्या और स्त्री 2 जैसी हॉरर कॉमेडी फिल्मों ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया है। आज से इंडिया की नंबर 1 कही जाने वाली हॉरर फिल्म को सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज किया गया है।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Bollywood Most Horror Movie Re Release: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' इस वक्त बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म ने 15वें दिन 8.25 करोड़ रुपये की कमाई के साथ 432.80 करोड़ रुपये का कुल कलेक्शन कर लिया है। अमर कौशिक की डायरेक्टेड फिल्म न सिर्फ छप्पर फाड़ कमाई कर रही है बल्कि इसने अपनी लागत का करीब 12 गुना वसूल कर लिया है। जल्द ही 'स्त्री 2' 500 करोड़ के क्लब में शामिल होगी ऐसी उम्मीद की जा रही है। इस बीच दर्शकों को एंटरटेन करने एक और हॉरर फिल्म आ गई है, जिसने इंडिया की नंबर 1 हॉरर फिल्म का तमगा हासिल किया है। भले ही ये हॉरर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत ज्यादा कमाई नहीं कर सकी हो लेकिन इस फिल्म ने दर्शकों के दिलों पर राज किया है। आज से इस फिल्म को सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज किया गया है।

बिना शोर-शराबा के रिलीज हुई फिल्म

हम जिस फिल्म की बात कर रहे हैं, उसका नाम है 'तुम्बाड' जो साल 2018 में बिना किसी शोर-शराबा के रिलीज हुई थी और जब रिलीज हुई तो हंगामा मचा दिया। ये फिल्म दर्शकों के दिलों पर डर की छाप छोड़ गई थी। IMDb पर 8.2 की रेटिंग के साथ इस हॉरर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 13.8 करोड़ रुपये की कमाई की थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उस वक्त भले ही 'तुम्बाड' को दर्शकों की ज्यादा अटेंशन नहीं मिली हो लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर आते ही इसने तहलका मचा दिया था। आलम ये था कि फिल्म को देखकर कई लोगों की चीख तक निकल गई थी।

यह भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या से मुझे प्यार है…. एक्ट्रेस ने क्रिकेटर के लिए बयां की फीलिंग्स, नाम सुन नताशा को होगी जलन!

फिल्म बनाने में लग गए थे 7 साल

आपको बता दें कि 'तुम्बाड' को बनाने में एक या दो नहीं बल्कि 7 साल लग गए थे। बताया जाता है कि इसके पीछे की वजह है कि फिल्म के अधिकतर सीन्स बारिश में शूट किए गए थे। वो भी असली की बारिश। मेकर्स ने फिल्म की शूटिंग महाराष्ट्र के कोंकण के तुम्बाड क्षेत्र से दूर सुदूर गांव में की थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस गांव में पिछले 100 साल से कोई इंसान नहीं गया था। बता दें कि तुम्बाड एक ऐसा गांव है, जिसका एक काला इतिहास रहा है। फिल्म की कहानी असली बताई जाती है, जो तुम्बाड की भुराणा देवी के पुत्र हस्तर देवता पर बेस्ड है।

बिना लीड एक्टर के बनी हिट

आपको बता दें कि 'तुम्बाड' में कोई बड़ा एक्टर नहीं है। फिल्म में सोहम शाह के अलावा हरीश खन्ना, ज्योति मालशे, रुद्र सोनी और माधव हरि जोशी जैसे स्टार्स हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म को बनाने के लिए सोहम शाह को अपना फ्लैट और प्रॉपर्टी तक बेचनी पड़ गई थी। हालांकि जब फिल्म रिलीज हुई और दर्शकों की तारीफें मिलने लगीं तो सोहम ने बताया था कि उनकी मेहनत सफल हो गई है। उन्होंने कहा था कि उम्मीद नहीं थी कि 'तुम्बाड' को लोग इतना ज्यादा पसंद करेंगे। अब इस फिल्म को दोबारा रिलीज किया गया है। आप सिनेमाघरों में आज से इसका लुत्फ उठा सकते हैं।

ये फिल्में भी दोबारा हुईं रिलीज

आपको बता दें कि 'तुम्बाड' के अलावा सिनेमाघरों में और फिल्में भी रिलीज की गई हैं। इस लिस्ट में 'गैंग्स ऑफ वासेपुर', 'रहना है तेरे दिल में', 'कंतारा', 'हम आपके हैं कौन', 'मैंने प्यार किया', 'सारिपोधा सानिवारम' और 'डर' भी शामिल है। इन फिल्मों को आप आज से सिनेमाघरों में देख सकते हैं।

Open in App
Tags :