होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

टीवी के चहेते बेटे के साथ सेट पर हादसा, तस्वीर में दिखाया जला हुआ चेहरा

Fahmaan Khan Face Got Burnt: टीवी एक्टर फहमान खान के साथ बड़ा हादसा हो गया है। शूटिंग करते हुए अभिनेता का चेहरा जल गया।
10:26 PM Oct 18, 2024 IST | Himanshu Soni
Fahmaan Khan Face Got Burnt
Advertisement

Fahmaan Khan Face Got Burnt: टीवी इंडस्ट्री के चहेते बेटे फहमान खान के साथ एक बड़ा हादसा हो गया है। जी हां स्टार प्लस के टीवी सीरियल 'इस इश्क का रब राखा' के सेट पर फहमान खान एक सीन की शूटिंग करते हुए चोटिल हो गए। फहमान खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में अपनी पिक्चर शेयर करके सभी फैंस को जानकारी दी है। इसके अलावा फहमान खान के फैंस उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। क्या है पूरा मामला, चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

चेहरे पर आया जलने का निशान

दरअसल फहमान खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनका चेहरा जला हुआ नजर आ रहा है। जलने से उनका नाक लाल हो गया है। इसकी अगली ही स्टोरी में फहमान ने बताया कि बंगाली कल्चर के डांस को करते हुए उनके साथ ये हादसा हुआ लेकिन चोट लगने के बावजूद उन्होंने शूटिंग को रोका नहीं और लगातार सीन को शूट करते रहे। फहमान खान ने लिखा कि- शो मस्ट गो ऑन! आपको बता दें इन दिनों फहमान खान अपनी को-स्टार सोनाक्षी बत्रा के साथ सीरियल 'इस इश्क का रब राखा' की शूटिंग कर रहे हैं। ये सीरियल स्टार प्लस पर आ रहा है।

Advertisement

फहमान की तारीफ कर रहे फैंस 

चेहरा जलने के बाद भी फहमान खान ने शो की शूटिंग जारी रखी और अपने फैंस को बताया कि कैसे उन्होंने सीन का शूट पूरा किया। फहमान की तस्वीर को देखने के बाद उनके फैंस पहले तो काफी चिंतित हो गए लेकिन फिर बाद में उन्होंने फहमान खान की हिम्मत की काफी तारीफ की। फहमान के फैंस सोशल मीडिया पर अब जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं।

फहमान खान के शो की कहानी

इस सीरियल की कहानी आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की कहानी जैसा है। दरअसल शो में मेघला की कहानी दिखाई गई है, जिसे सोनाक्षी बत्रा ने निभाया है। मेघला एक सिंगर है, जबकि रणबीर का किरदार फहमान खान ने निभाया है, जो पेशे से एक पायलट हैं। मेघला एक बंगाली परिवार से आती है जबकि रणबीर एक सिख परिवार से ताल्लुक रखते हैं। दोनों को एक दूसरे से प्यार हो जाएगा लेकिन फैमिली के कल्चर में अंतर की वजह से इश्क की राह आसान नहीं होगी। इसी थीम पर ये शो बेस्ड है।

Open in App
Advertisement
Tags :
fahmaan khan
Advertisement
Advertisement