'छोटे कपड़े पहनो और मुझे सिड्यूस करो', टीवी की भाभी जी ने लगाए फिल्म मेकर पर यौन उत्पीड़न के आरोप

Shilpa Shinde Allegations on Filmmaker: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने एक बड़े फिल्म मेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

featuredImage
Shilpa Shinde Sexual Assault Allegations on Film maker

Advertisement

Advertisement

Shilpa Shinde Casting Couch: टीवी की लोकप्रिय अदाकारा शिल्पा शिंदे, जो घर-घर में 'भाभी जी' के नाम से मशहूर हैं, उन्होंने हाल ही में एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। शिल्पा शिंदे ने एक नामी फिल्म निर्माता पर 26 साल पहले यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं। ये मामला तब का है जब शिल्पा इंडस्ट्री में कदम रख रही थीं और इस घटना ने उनके जीवन पर बड़ा असर डाला।

शिल्पा शिंदे ने फिल्म निर्माता पर लगाया आरोप

रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी' में नजर आ रहीं एक्ट्रेस शिल्पा ने एक इंटरव्यू दिया। इसमें वो अपनी जिंदगी से जुड़े संघर्षों के बारे में बात कर रही थीं। तभी शिल्पा ने खुलासा किया कि उनके साथ एक बेहद दर्दनाक घटना हुई थी। शिल्पा शिंदे ने बताया कि कैसे एक फेमस हिंदी फिल्म निर्माता ने उन्हें ऑडिशन के बहाने यौन उत्पीड़न का शिकार बनाया था।

छोटे कपड़े पहनने के लिए कहा गया- शिल्पा

46 वर्षीय अभिनेत्री ने अपने कड़वे अनुभव को शेयर करते हुए कहा, 'ये घटना साल 1998-99 के आसपास की है। उस समय मैं काफी मासूम थी और एक फिल्ममेकर ने मुझसे कहा कि मुझे एक खास सीन के लिए थोड़े छोटे कपड़े पहनने होंगे। मैंने उन्हें कहा कि मैं उन कपड़ों को पहनने में असहज महसूस कर रही थी। लेकिन सामने से मुझे जवाब आया कि मुझे हॉट लगने के लिए वही कपड़े पहनने होंगे।'

आगे बात करते हुए शिल्पा ने बताया कि उस फिल्म निर्माता ने सीन की शूटिंग के दौरान अपनी हदों को पार किया। एक्ट्रेस की मानें तो उसने कहा कि मैं तुम्हारा बॉस हूं, तुम मुझे रिझाओ। शिल्पा ने कहा कि 'जब मैंने देखा कि वो मेरी असहमति को नजरअंदाज कर रहा है और मुझे मजबूर कर रहा है, तो मैंने उसे धक्का दिया और वहां से बाहर भाग गई'।

सालों बाद फिर दोनों की हुई मुलाकात

इस घटना के बाद शिल्पा शिंदे ने बताया कि सालों बाद उसी फिल्म निर्माता से एक बार फिर मिलीं। इस बार फिल्म निर्माता ने उनके साथ प्यार से बात की और एक फिल्म में भूमिका की पेशकश की जिसे एक्ट्रेस ने साफ-साफ मना कर दिया। हालांकि इस मामले में शिल्पा ने फिल्म निर्माता के नाम के बारे में कोई खुलासा नहीं किया।

शिंदे ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि ये घटना मेरे साथ ही नहीं हुई थी, बल्कि इंडस्ट्री में कई और महिलाओं ने भी इसी तरह के अनुभव किए हैं। शिल्पा ने कहा कि "ये चीजें आम हैं और कुछ लोग इससे बच भी जाते हैं। बहुत सी महिलाएं ऐसी स्थितियों का सामना करती हैं और कई फेमस हस्तियों के साथ भी ऐसा होता है।"

यह भी पढ़ें: लिव इन में था एक्टर, प्राइवेट तस्वीरें हुईं लीक! रेणुकास्वामी मर्डर केस में दर्शन-पवित्रा गौड़ा के रिश्ते पर खुलासा

Open in App
Tags :