TV के 7 सेलेब्स अब कहां गुम? कभी मिलता था लीड रोल, आज हुए बेरोजगार

TV Stars Who Have No Work: टीवी इंडस्ट्री में ऐसे बहुत से स्टार्स हैं, जिन्होंने लीड रोल प्ले करने के बाद रातों-रात पॉपुलैरिटी बटोरी। हालांकि अब इन स्टार्स के पास काम तक नहीं बचा है और वो इंडस्ट्री से दूर चल रहे हैं।

featuredImage
TV Stars Who Have No Work.

Advertisement

Advertisement

TV Stars Who Have No Work: बॉलीवुड इंडस्ट्री हो या टीवी इंडस्ट्री... यहां किरदारों की कमी नहीं होती। एक टाइम पर लीड रोल नि भाने वाले स्टार्स कब फिल्म पर्दे से गायब हो जाते हैं, पता भी नहीं चलता। बात करें अगर छोटे पर्दे यानी टीवी इंडस्ट्री की तो इसे लेकर दर्शकों में अलग ही क्रेज देखने को मिलता है। वहीं डेली शोप तो लोगों के फेवरेट होते हैं। आज हम आपको टीवी के उन चेहरों से मिलाएंगे जो कभी टीवी सीरियल में लीड रोल निभाकर पॉपुलर हुए थे। आलम ये था कि लोग उन स्टार्स को उनके रियल नहीं बल्कि रील नाम से पहचानते थे लेकिन आज ये स्टार्स बेरोजगार हो चुके हैं। लीड रोल तो मिलना दूर साइड रोल में भी नजर नहीं आ रहे हैं। आइए नजर डालते हैं ऐसे ही 7 सेलेब्स पर एक नजर...

दिव्यांका त्रिपाठी

एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी आज हर घर में पॉपुलर हो चुकी हैं। 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' और 'ये हैं मोहब्बतें' जैसे मशहूर टीवी शोज में नजर आ चुकीं दिव्यांका आज टीवी से दूर हो चुकी हैं। ऐसा नहीं है कि उन्हें टीवी पर देखा नहीं जाता। पिछली बार खतरों के खिलाड़ी में देखा गया था लेकिन टीवी सीरियल से दिव्यांका बिल्कुल दूर चल रही हैं।

बरखा सेनगुप्ता

टीवी एक्ट्रेस बरखा सेनगुप्ता भी काफी पॉपुलर रही हैं। उन्होंने 'प्यार के दो नाम: एक राधा एक श्याम', 'कामिनी' और 'नामकरण' जैसे कई टीवी शोज में काम किया है। लीड रोल में बरखा को काफी पसंद किया गया लेकिन आज वो टीवी इंडस्ट्री से दूर चल रही हैं।

यह भी पढ़ें: Shraddha Kapoor से पहले ये एक्ट्रेस दे चुकीं 500 करोड़ी फिल्में, लिस्ट में देखें नाम

रजत टोकस 

बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट टीवी की दुनिया में एंट्री करने वाले एक्टर रजत टोकस को 'धरती का वीर योद्धा: पृथ्वीराज चौहान' से काफी पॉपुलैरिटी मिली थी। इसके बाद उन्हें 'धरम-वीर', 'चंद्र नंदिनी' और 'जोधा-अकबर' जैसे कई टीवी शोज में देखा गया लेकिन आज वो इंडस्ट्री से दूर हैं।

दृष्टि धामी

टीवी एक्ट्रेस दृष्टि धामी इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी फेज एन्जॉय कर रही हैं। उन्होंने एक था राजा एक थी रानी, परदेश में है मेरा दिल, सिलसिला बदलते रिश्तों का और मधुबाला जैसे कई पॉपुलर शोज में लीड प्ले किया है। अब वो इंडस्ट्री से दूर हैं।

सुरभि ज्योति

करण सिंह ग्रोवर के साथ पॉपुलर शो 'कुबूल है' में लीड प्ले करने वालीं एक्ट्रेस सुरभि ज्योति को जोया के किरदार में काफी पसंद किया गया था। इसके बाद उन्हें एकता कपूर के शो 'नागिन 3' में पसंद किया गया। अब एक्ट्रेस लीड तो क्या टीवी इंडस्ट्री से ही गायब हो गई हैं।

करण पटेल

टीवी एक्टर करण पटेल को कई टीवी शोज में देखा जा चुका है। उन्होंने 'कस्तूरी' और 'ये हैं मोहब्बतें' में लीड किरदार निभाया और घर-घर में पॉपुलर हो गए। हालांकि अब करण टीवी इंडस्ट्री से गायब हैं। हाल ही में एक्टर ने कहा था कि उन्हें काम मिलना बंद हो गया है।

शहीर शेख

टीवी शो 'नव्या' से रातों-रात लड़कियों के दिल पर छाने वाले एक्टर शहीर शेख को भला कौन नहीं जानता? चाहे 'महाभारत' हो या फिर 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' या फिर 'ये रिश्ते हैं प्यार के' कई टीवी शोज में शहीर ने लीड प्ले किया और फेमस हुए। अब एक्टर टीवी इंडस्ट्री से गायब हैं।

Open in App
Tags :