होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Industry का सच दिखाने को तैयार TVF, नए शो के ट्रेलर में ही रिवील हुई कहानी

Industry Trailer Release, TVF News Web Series: टीवीएफ की नई वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस अपकमिंग सीरीज की कहानी क्या है? इसके लिए आप ट्रेलर देख सकते हैं। हालांकि पूरा सस्पेंस खत्म करने के लिए आपकी सीरीज के रिलीज होने तक का इंतजार करना होगा।
10:04 AM Jun 15, 2024 IST | Nancy Tomar
Industry
Advertisement

Industry Trailer Release, TVF News Web Series: टीवीएफ यानी 'द वायरल फीवर' (TVF) लगातार मनोरंजन का डोज दे रहा है। पहले पंचायत, फिर गुल्लक और फिर ‘सिस्टरहुड’। एक के बाद एक शो से टीवीएफ दर्शकों को ट्रीट देने से पीछे नहीं हट रहा है और अब... अब तो 'द वायरल फीवर' पर में फीवर चढ़ गया है। अरे भई, आपने नहीं सुना... टीवीएफ की अगली सीरीज की भी अनाउंसमेंट हो गई है और अब 'द वायरल फीवर', 'इंडस्ट्री' का सच दिखाने के लिए तैयार है। जी हां, 'इंडस्ट्री' जिसका ट्रेलर भी बीते दिन यानी 14 जून को ही रिलीज हुआ है।

Advertisement

कैसा है ट्रेलर?

बीते दिन अमेजन मिनी टीवी के यूट्यूब चैनल पर अपकमिंग सीरीज 'इंडस्ट्री' का ट्रेलर रिलीज हुआ। इस सीरीज का ट्रेलर देखकर ही इसकी कहानी समझ में आ रही है। एक मिनट पचास सेकंड के इस ट्रेलर की बात करें को इसमें दिखाया जा रहा है कि एक बंदा, जिसका नाम आयुष शर्मा होता है वो एक फिल्म राइटर है और वो एक-दो नहीं बल्कि कई फिल्में लिख चुका है। हालांकि इसमें हैरानी की बात ये है कि इतनी सारी फिल्में लिखने के बाद भी उसकी एक भी फिल्म रिलीज नहीं होती है, जिससे वो बहुत परेशान होता है।

क्या आयुष को फिर मिलेगा रिजेक्शन?

साथ ही लोग भी उसको इस बात का ताना मारते हैं। इतना ही नहीं इसके लिए उसे बड़े फिल्ममेकर्स भी ताना देते हैं और वो 'अनरिलीज राइटर' का टैग लेकर घूमता रहता है। फिर उसको एक बड़ा मौका मिलता है और उससे कहा जाता है कि अपना आइडिया बताओ। अब भई आयुष फिल्म राइटर है, तो जाहिर-सी बात है कि उसके पास आइडियाज की कमी नहीं होगी, लेकिन देखने वाली बात ये होगी कि आयुष क्या आइडिया देगा और इस बार भी उसे रिजेक्ट कर दिया जाएगा या वो कामयाब हो जाएगा?

Advertisement

कब और कहां रिलीज होगी सीरीज?

अपकमिंग सीरीज 'इंडस्ट्री' के ट्रेलर को देखकर लोगों में इसकी कहानी जानने की एक्साइटमेंट देखी जा रही है। अगर आप भी इस सीरीज को देखना चाहते हैं तो इसके लिए आपको ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन मिनी टीवी का रुख करना होगा। बता दें कि 19 जून से इसे ओटीटी पर स्ट्रीम किया जाएगा। इसके साथ ही देखने वाली बात ये भी होगी कि क्या 'इंडस्ट्री' का सच लोगों को हजम होगा या नहीं? अरे मतलब क्या पंचायत और गुल्लक की तरह ये सीरीज भी लोगों का पसंद आएगी? अब इसका जवाब तो वक्त के साथ ही मिलेगा।

यह भी पढ़ें- Weekend OTT Release: आग उगलती गर्मी में बाहर क्यों निकालना, वीकेंड पर घर पर ही माहौल बना देंगी ये नई फिल्में-सीरीज

Open in App
Advertisement
Tags :
industryTVF New Web Series
Advertisement
Advertisement