होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Akshay Kumar-Priyanka Chopra के अफेयर की खबरों के बाद Twinkle Khanna ने छोड़ा था घर? सालों बाद हुआ खुलासा

Suneel Darshan on Akshay Kumar-Priyanka Chopra Relationship Rumours: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा के रिलेशनशिप की अफवाहें तो आपने सुनी होंगी लेकिन अब फिल्म डायरेक्टर ने अक्षय की शादीशुदा जिंदगी को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया है।
05:32 PM Oct 20, 2024 IST | Himanshu Soni
Suneel Darshan on Akshay Kumar-Priyanka Chopra Relationship Rumours
Advertisement

Suneel Darshan on Akshay Kumar-Priyanka Chopra Relationship Rumours: फिल्म निर्देशक सुनील दर्शन ने हाल ही में ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार के रिश्ते पर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। साल 2001 में शादी के बंधन में बंधने के बाद, ट्विंकल ने अपने पति अक्षय का घर छोड़ दिया था। इसके पीछे की वजह थी प्रियंका चोपड़ा के साथ अक्षय के रिश्ते की अफवाहें। जी हां ठीक सुना आपने, सालों बाद अब फिल्म डायरेक्टर ने खिलाड़ी कुमार की निजी जिंदगी पर बड़ा खुलासा किया है।

Advertisement

अक्षय-प्रियंका के रिश्ते की अफवाहें

सुनील ने यूट्यूब चैनल 'फ्राइडे टॉकीज' से बातचीत करते हुए बताया कि जब अक्षय फिल्म 'बरसात' की शूटिंग कर रहे थे, तभी ये घटना हुई थी। उन्होंने कहा, 'फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी थी और प्रियंका के साथ अक्षय की कुछ तस्वीरें भी वायरल हो गई थीं। अचानक एक दिन अक्षय ने मुझे फोन किया और मिलने के लिए कहा।'

अक्षय ने बीच में ही छोड़ दी फिल्म

जब दोनों मिले, तो अक्षय ने सुनील को बताया कि उन्होंने फिल्म छोड़ने का फैसला लिया है। इस फैसले के पीछे प्रियंका और उनके बीच चल रही अफेयर की अफवाहें थीं, जो कि उनकी पत्नी के लिए बर्दाश्त से बाहर हो गई थीं। सुनील ने ये भी कहा कि ट्विंकल एक अभिनेत्री होते हुए इस इंडस्ट्री के हालात से अच्छी तरह वाकिफ थीं और उन्होंने इन हालातों को काफी सीरियस लिया। हालात तो तब खराब हो गए जब ट्विकल ने घर तक छोड़ दिया था, इसके बाद खिलाड़ी कुमार के पास फिल्म से बैक आउट करने के अलावा कोई और ऑप्शन नहीं था।

Advertisement

डायरेक्टर ने साफ किया कि वो प्रियंका को इस मामले के लिए दोष नहीं देते। उन्होंने कहा, 'प्रियंका अपने फायदे के लिए काम कर रही थीं।' फिल्म को अक्षय के मना करने के बाद बॉबी देओल ने इस प्रोजेक्ट में रुचि दिखाई और सुनील ने उन्हें शामिल करने का फैसला किया।

'हाउसफुल 5' की शूटिंग में बिजी हैं अक्षय 

वहीं अक्षय कुमार हाल ही में 'हाउसफुल 5' के लिए क्रूज पर शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ रितेश देशमुख, अभिषेक बच्चन, फर्दीन खान, जैकलीन फर्नांडीज जैसे कई बड़े सितारे शामिल है। ये फिल्म 6 जून 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें: Shraddha Kapoor की Stree 2 को लगा झटका, 10वें हफ्ते में भी नहीं कर पाई ये काम!

Open in App
Advertisement
Tags :
Akshay KumarPriyanka Chopratwinkle khanna
Advertisement
Advertisement