खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

अरबपति की पोती, हार्वर्ड यूनिवर्सिटी से पढ़ाई, इस सुपरस्टार को बनाया पति, अब जी रहीं लग्जरी लाइफ

Film Superstar Wife: इंडस्ट्री में सुपरस्टार फिल्मों के अलावा सक्सेसफुल बिजनेस भी रन कर रहे हैं। इतना ही नहीं इन सुपरस्टार्स की पत्नियां भी अपना हुनर दिखाने में पीछे नहीं हैं। आज हम आपको ऐसे ही एक सुपरस्टार की वाइफ के बारे में बताएंगे जो किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं।
10:40 AM Apr 20, 2024 IST | Jyoti Singh
Guees Who Is Film Superstar Wife
Advertisement

फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई सेलेब्स हैं, जो अपनी पर्सनल लाइफ को काफी सीक्रेट रखना पसंद करते हैं। बहुत कम ही लोग लोगों को इन स्टार्स के परिवार और बैकग्राउंड के बारे में पता होता है। आज हम आपको साउथ के एक सुपरस्टार की वाइफ के बारे में बताएंगे, जिन्हें लोग जानते तो हैं, लेकिन उनके फैमिली बैकग्राउंड के बारे में बहुत कम ही लोगों को पता होगा। ये कोई और नहीं बल्कि सुपरस्टार राम चरण की वाइफ उपासना कामिनेनी कोनिडेला हैं। पिछले साल जून, 2023 में कपल ने अपनी बेटी क्लिन कारा का ग्रैंड वेलकम किया था।

Advertisement

अरबपति की पोती हैं उपासना कामिनेनी

उपासना कामिनेनी कोनिडेला को सुपरस्टार राम चरण की पत्नी के तौर पर हर कोई जानता है, लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी यहीं तक सीमित नहीं है। वो बिजनेस और परोपकारी जगत में काफी मशहूर हैं। उपासना अपोलो हॉस्पिटल के चेयरमैन डॉ. प्रताप सी रेड्डी की पोती हैं और इस फैमिली की तीसरी पीढ़ी की उद्यमी हैं। फोर्ब्स के मुताबिक, 19 अप्रैल तक प्रताप सी रेड्डी की नेटवर्थ 25,040 रुपये बताई जाती है। जाहिर है कि इंडिया के सबसे बड़े प्राइवेट हेल्थकेयर में अपोलो हॉस्पिटल का नाम शामिल है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Salman Khan को नहीं किसी का डर, फायरिंग केस के बाद दुबई में बेली डांस एन्जॉय कर रहे भाईजान

हार्वर्ड यूनिवर्सिटी से सीखे बिजनेस के गुण

34 साल की उपासना कामिनेनी काफी बड़े परिवार से ताल्लुक रखती हैं। उन्होंने रीजेंट यूनिवर्सिटी लंदन एमबीए किया है। इसके अलावा हार्वर्ड यूनिवर्सिटी का हिस्सा भी रह चुकी हैं। बिजनेस रन करने के गुण उन्होंने यहीं से सीखे थे। राम चरण की वाइफ होलिस्टिक वेलनेस प्‍लेटफॉर्म URLife की संस्थापक और सीएसआर अपोलो हॉस्पिटल्स ग्रुप की वाइस चेयरमैन भी हैं। इसके अलावा वो फैमिली हेल्थ प्लान इंश्योरेंस टीपीए लिमिटेड की एमडी हैं।

2012 में राम चरण-उपासना ने की शादी

उपासना कामिनेनी ने साल 2012 में साउथ सुपरस्टार राम चरण से शादी की थी। दोनों को कॉलेज में प्यार हुआ था और इसके बाद उन्होंने एक-दूसरे को हमसफर बनाने का फैसला लिया था। राम और उपासना की लव-स्टोरी किसी फिल्म कामिनेनी से कम नहीं थी। आज ये कपल कई यंग लोगों के लिए आइडल बन चुका है। दोनों की सक्सेसफुल मैरिड लाइफ को एक दशक से ज्यादा समय बीत चुका है। दोनों बेटी क्लिन कारा के साथ लग्जरी लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं।

 

Advertisement
Tags :
Ram Charantop NewsUpasana Kamineni
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement