होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

बॉलीवुड की 7 फिल्में जिनके सीक्वल होने वाले हैं रिलीज, 2025 में बॉक्स ऑफिस पर आएगी सुनामी!

Upcoming Sequel In Bollywood: बॉलीवुड की कई फिल्में हैं, जिन्हें फैंस ने अपना बेशुमार प्यार दिया है। आलम ये है कि इन फिल्मों के सीक्वल का अब फैंस को बेसब्री से इंतजार है। आइए जानते हैं इन फिल्मों की लिस्ट...
02:34 PM Sep 23, 2024 IST | Jyoti Singh
Upcoming Sequel In Bollywood.
Advertisement

Upcoming Sequel In Bollywood: बॉलीवुड में हर हफ्ते नई-नई फिल्में रिलीज होती हैं, लेकिन कुछ ही फिल्में होती हैं, जिन्हें दर्शक काफी पसंद करते हैं। वहीं कुछ फिल्में ऐसी होती हैं, जो बुरी तरह से फ्लॉप हो जाती हैं। इस बीच अगर राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री 2' की बात करें तो 15 अगस्त को रिलीज हुई इस फिल्म का जलवा अब तक कायम है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है।

Advertisement

जाहिर है कि 'स्त्री 2' साल 2018 में आई फिल्म 'स्त्री' का सीक्वल है। आज हम आपको बॉलीवुड की 7 ऐसी फिल्मों के बारे में बताएंगे जिनके सीक्वल का इंतजार फैंस दिल थाम कर कर रहे हैं। उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्में अगले साल 2025 तक फ्लोर पर उतर आएं।

हेरा फेरी 3

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की कॉमेडी फिल्म 'हेरा फेरी' का है। इस फिल्म का पहला पार्ट साल 2004 में आया था, जबकि दूसरा पार्ट साल 2006 में आया था। पिछले साल इस फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट पर अपडेट आया था। अब फैंस 'हेरा फेरी 3' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Advertisement

भूल-भुलैया 3

हॉरर-कॉमेडी फिल्मों को लेकर आजकल दर्शकों में अलग ही क्रेज देखा जा रहा है। अक्षय कुमार स्टारर 'भूल-भुलैया' के बाद इसका दूसरा पार्ट आया, जिसमें कार्तिक आर्यन लीड रोल में दिखाई दिए थे। फिल्म जबरदस्त हिट थी। अब फैंस इसके तीसरे पार्ट 'भूल-भुलैया 3' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 14 को मिले टॉप 5 फाइनलिस्ट, जानें फिनाले से पहले कौन 3 एलिमिनेट?

आशिकी 3

राहुल रॉय और अनु अग्रवाल स्टारर फिल्म 'आशिकी' अपने गानों की वजह से जबरदस्त हिट हुई। कई साल बाद इस फिल्म का सीक्वल आया जिसमें श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में नजर आए थे। हाल ही में 'आशिकी 3' पर अपडेट आया था, जिसकी रिलीज का फैंस को भी इंतजार है। तीसरे पार्ट में कार्तिक आर्यन दिखाई देंगे।

डॉन 3

डॉन का नाम जब आता है, तो सबसे पहले दिमाग में अमिताभ बच्चन आते हैं। ये फिल्म जबरदस्त हिट हुई थी। इसके बाद फिल्म का रीमेक बना जिसमें शाहरुख खान लीड रोल में नजर आए थे। अब खबर है कि मेकर्स रणवीर सिंह के साथ 'डॉन 3' पर काम शुरू कर चुके हैं।

वेलकम 3

कॉमेडी फिल्मों को लेकर फैंस हमेशा से एक्साइटेड रहते हैं। अक्षय कुमार की 'वेलकम' को फैंस ने काफी प्यार दिया था। इसके दूसरे पार्ट में जब जॉन अब्राहम दिखाई दिए तब भी फैंस ने फिल्म को खूब प्यार दिया। अब फैंस इस फिल्म के तीसरे पार्ट 'वेलकम 3' का इंतजार कर रहे हैं।

किक 2

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म 'किक' साल 2014 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस और रणदीप हुड्डा भी नजर आए थे। कुछ साल पहले ही मेकर्स ने इस फिल्म का दूसरा पार्ट बनाने को लेकर अपडेट दिया था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान जल्द ही 'किक 2' को लेकर थिएटर में उतरेंगे।

हाउसफुल 5

अक्षय कुमार की कॉमेडी फ्रेंचाइजी फिल्म 'हाउसफुल' के अब तक चार पार्ट्स आ चुके हैं। इन सभी पार्ट्स में एक बात कॉमन रही है। वो हैं अक्षय कुमार और रितेश देशमुख जो चारों पार्ट्स में दिखाई दिए। अब फैंस को 'हाउसफुल 5' का बेसब्री से इंतजार है।

Open in App
Advertisement
Tags :
bollywood movies
Advertisement
Advertisement