होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Upcoming Movies Postponed: 2024 की 5 फिल्में, जिनकी टल गई रिलीज डेट, जानें खास वजह

Upcoming 5 Movies Postponed: साल 2024 में कई बड़े बजट की फिल्में रिलीज होने की कगार पर हैं। फैंस भी इनकी रिलीज को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। हालांकि किसी न किसी वजह से इनकी रिलीज डेट फिर टल गई है।
02:26 PM Jul 07, 2024 IST | Jyoti Singh
Advertisement

Upcoming Movies Postponed: साल 2024 में कई फिल्में रिलीज हुईं, लेकिन इंडियन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं। अगर अजय देवगन की 'शैतान' और प्रभास-दीपिका पादुकोण की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' (जो कुछ दिन पहले ही रिलीज हुई है) को छोड़ दिया जाए तो अभी तक ऐसी कोई फिल्म नहीं आई, जिसने बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिया हो।

Advertisement

इस बीच फैंस की नजरें इस साल आने वाली फिल्मों पर टिकी हुई हैं। फैंस इन बड़े बजट की फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दुख की बात यह है कि इन फिल्मों की रिलीज अब तक कई बार टल चुकी है। इस लिस्ट में अब अजय देवगन और जूनियर एनटीआर का नाम भी जुड़ गया है। आइए जानते हैं कि ये फिल्में कौन-सी हैं और इनकी रिलीज को टालने के पीछे क्या कारण है?

Pushpa: The Rule

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पुष्पा: द राइज' के बाद मेकर्स 'पुष्पा: द रूल' लेकर आए हैं। इस फिल्म के गाने तक भी रिलीज हो चुके हैं, जिसके बाद फैंस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पहले यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज हो रही थी, लेकिन अब इसकी रिलीज डेट बदलकर 6 दिसंबर कर दी गई है।

क्या है कारण?

Advertisement

'पुष्पा: द रूल' की रिलीज डेट टालने के पीछे का कारण जो सामने आया है, उसके मुताबिक, अभी इस फिल्म का काम पूरा नहीं हुआ है। फिल्म का काफी हिस्सा अभी शूट होना बाकी है।

 

Singham Again

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की ब्लॉकबस्टर फ्रेंचाइजी 'सिंघम' का अगला पार्ट 'सिंघम अगेन' रिलीज होने के लिए लगभग तैयार था। पहले खबर आई थी कि इस फिल्म को 15 अगस्त के मौके पर रिलीज किया जाएगा। हालांकि अब मेकर्स ने 'सिंघम अगेन' की रिलीज डेट दीवाली तक बताई जा रही है।

क्या है कारण?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म का काम पूरा नहीं हुआ है। हालांकि दीवाली पर 'सिंघम अगेन' की फिल्म का क्लैश कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया' से होगा।

 

Indian 2

कमल हासन की फिल्म 'इंडियन 2' की रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। पहले यह फिल्म 13 जून को रिलीज होनी थी, लेकिन अब इसे 12 जुलाई को रिलीज किया जाएगा।

क्या है कारण?

कमल हासन की फिल्म 'इंडियन 2' को लेकर खबर आई थी कि इस पर कुछ काम होना बाकी रह गया था। इसलिए रिलीज को एक महीने आगे खिसकाया गया।

Devara

साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर की फिल्म 'देवरा' की रिलीज को लेकर भी फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। पहले मेकर्स इस फिल्म को 5 अप्रैल को रिलीज कर रहे थे। अब इस फिल्म को 27 सितंबर को रिलीज किया जाना है।

क्या है कारण?

फिल्म 'देवरा' की रिलीज को टालने के पीछे की वजह भी काम अधूरा होना बताई गई थी। फिल्म बड़े बजट की है तो मेकर्स इसमें कोई रिस्क नहीं लेना चाहते हैं।

 

Auron Mein Kahan Dum Tha

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन, तब्बू और जिमी शेरगिल स्टारर फिल्म 'औरों में कहां दम था' भी इस लिस्ट में शामिल है। मेकर्स पहले इस फिल्म को 5 जुलाई को रिलीज कर रहे थे। अब खबर आई है कि इसकी रिलीज डेट टल गई है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट की मानें तो यह फिल्म 2 अगस्त को रिलीज हो सकती है।

क्या है कारण?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'औरों में कहां दम था' की रिलीज को टालने के पीछे 'कल्कि 2898 एडी' को बताया गया है। प्रभास की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है। ऐसे में मेकर्स कोई रिस्क नहीं लेना चाहते हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
DevaraPushpa The RuleSingham Again
Advertisement
Advertisement