होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

October Release: जिगरा से वेट्टैयन तक, बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार ये 6 फिल्में

October Release: थिएटर लवर्स के लिए अगला महीना अक्टूबर का काफी खास होने वाला है। कई बड़े स्टार्स की फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार हैं। लिस्ट पर डालें एक नजर...
12:08 PM Sep 26, 2024 IST | Jyoti Singh
Upcoming October Release.
Advertisement

Upcoming October Release 2024: थिएटर लवर्स के लिए हर शुक्रवार को फिल्में रिलीज होती हैं। 'स्त्री 2', 'युध्रा' और 'द बकिंघम मर्डर्स' रिलीज के बाद अब जूनियर एनटीआर, सैफ अली खान और जाह्नवी कपूर स्टारर फिल्म 'देवरा' रिलीज होने जा रही है। ये फिल्म 27 सितंबर को थिएटर में रिलीज हो रही है, जिसकी एडवांस बुकिंग को देखकर माना जा रहा है कि 'देवरा' ओपनिंग डे पर अच्छी शुरुआत करेगी।

Advertisement

इस बीच दिलचस्प बात ये है कि जूनियर एनटीआर की फिल्म को टक्कर देने के लिए अगले महीने अक्टूबर में कई बड़े स्टार्स की फिल्में रिलीज होने को तैयार हैं। इस लिस्ट में 200 करोड़ के बजट में बनाई गई एक फिल्म भी शामिल है। आइए जानते हैं कि अगले महीने कौन-कौन सी फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार हैं?

वेट्टैयन

अक्टूबर की शुरुआत में साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'वेट्टैयन' रिलीज होने जा रही है। दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म में रजनीकांत के साथ अमिताभ बच्चन भी दिखाई देंगे। ये फिल्म 10 अक्टूबर को थिएटर में रिलीज होगी।

Advertisement

जिगरा

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म 'जिगरा' भी अक्टूबर महीने में रिलीज होने के लिए तैयार है। ये फिल्म 11 अक्टूबर को थिएटर में दस्तक देगी जिसे करण जौहर और आलिया ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। फिल्म में आलिया के अलावा वेदांग रैना भी हैं।

यह भी पढ़ें: KBC 16 के पहले करोड़पति चंद्र प्रकाश कौन? जो सर्जरी के सहारे जिंदा, 7 करोड़ जीतते अगर...

मार्टिन

कन्नड् सुपरस्टार ध्रुव सरजा की फिल्म 'मार्टिन' भी इसी दिन 11 अक्टूबर को थिएटर में रिलीज होने वाली है। ये पैन इंडिया फिल्म कई दिनों से चर्चा में थी। अब रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। बता दें कि 'मार्टिन' का कुल बजट 200 करोड़ रुपये है।

विक्की विद्या का वो वाला वीडियो

राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री 2' ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता हासिल की है। अब एक्टर अपनी अगली फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' लेकर आ रहे हैं, जो 11 अक्टूबर को थिएटर में रिलीज होगी। इस फिल्म में तृप्ति डिमरी नजर आएंगी।

बैडएस रवि कुमार

फेमस सिंगर हिमेश रेशमिया लंबे वक्त बाद फिर फिल्म लेकर आ रहे हैं। उनकी एक्शन थ्रिलर फिल्म 'बैडएस रवि कुमार' काफी वक्त से चर्चा में थी। अब ये फिल्म 11 अक्टूबर को थिएटर में रिलीज होगी।

वेनम द लास्ट डांस

हॉलीवुड की बेहतरीन साइंस-फिक्शन सीरीज 'वेनम' का अगला पार्ट 'वेनम द लास्ट डांस' अक्टूबर महीने के आखिरी में रिलीज होने के लिए तैयार है। ये फिल्म 25  अक्टूबर को थिएटर में रिलीज होगी। वहीं फिल्म में टॉम हार्डी लीड रोल में हैं।

 

Open in App
Advertisement
Tags :
Bollywood news
Advertisement
Advertisement