खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Anupamaa को धूल चटाने आ रहे 7 टीवी शोज, खतरों के खिलाड़ी 14 से आएगा TRP में तूफान!

Upcoming TV Shows: जुलाई के महीने में टीवी पर कई नए शोज शुरू होने जा रहे हैं, जो TRP की रेस में बड़ी उलट-फेर कर सकते हैं। इनमें कुछ रियलिटी शोज भी शामिल हैं।
01:29 PM Jun 30, 2024 IST | Jyoti Singh
Upcoming TV Shows
Advertisement

Upcoming TV Shows: यूं तो फिल्मों और वेब सीरीज की दुनिया दीवानी है लेकिन टीवी शोज को लेकर लोगों में अलग ही क्रेज देखने को मिलता है। इस लिस्ट में अधिकतर महिलाएं शामिल हैं, जो डेली सोप देखने की काफी शौकीन होती हैं। वैसे तो पिछले लंबे समय ने रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी शो अनुपमा का जलवा कायम है। ये शो TRP की लिस्ट में लगातार नंबर वन की रैंकिंग पर बना हुआ है। ऐसे में इसकी गद्दी को हिलाने कुछ नए टीवी शोज दस्तक देने के लिए तैयार हैं। इसमें अमिताभ बच्चन से लेकर रोहित शेट्टी तक के शो भी शामिल हैं, जो कई साल से दर्शकों का दिल जीतते आ रहे हैं। आइए डालते हैं लिस्ट पर एक नजर...

Advertisement

Kaun Banega Crorepati 16

अमिताभ बच्चन का गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' पिछले कई साल से दर्शकों को एंटरटेन करता आ रहा है। अब इसका 16वां सीजन लौटने के लिए तैयार है। उम्मीद की जा रही है कि ये शो जुलाई के मिड से सोनी टीवी पर दस्तक दे सकता है।

Khatron Ke Khiladi 14

रोहित शेट्टी का स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' के 14वें सीजन का प्रोमो वीडियो जारी हो गया है। इस शो की प्रीमियम डेट बताई नहीं गई है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि शो जुलाई के आखिरी तक कलर्स टीवी और जियो सिनेमा पर दस्तक देगा।

Advertisement

Doree Season 2

कलर्स टीवी का शो 'डोरी' दर्शकों को काफी पसंद आया था। उनकी एक्साइटमेंट को देखते हुए ही मेकर्स ने शो के दूसरे सीजन का ऐलान कर दिया है। दावा है कि शो का दूसरा सीजन जल्द ही टीवी पर टेलीकास्ट किया जाएगा।

Khoobsurat

फरमान हैदर और यशा हरसोरा की फ्रेश जोड़ी के साथ नया शो 'खूबसूरत' कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट होने के लिए तैयार है। शो TRP में अनुपमा को बड़ी टक्कर दे सकता है।

यह भी पढ़ें: Upcoming OTT Release: मिर्जापुर 3 से शोटाइम तक, जुलाई में तहलका मचाने आ रहीं 7 वेब सीरीज

Megha Barsenge

कलर्स टीवी पर नया शो 'मेघा बरसेंगे' का ऐलान भी कर दिया गया है। शो लोगों को काफी पसंद आएगा ऐसा दावा किया जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो की कहानी एक NRI लड़के पर बेस्ड होगी जो इंडिया में शादी तो करता है लेकिन बाद में अपनी पत्नी को छोड़ देता है।

Mishri

कलर्स टीवी पर एक और नए शो का ऐलान किया गया है, जिसका नाम 'मिश्री' है। शो में मेघा चक्रवर्ती, नमिश तनेजा और श्रुति बिष्ट की तिकड़ी नजर आएगी। ये शो 3 जुलाई से दस्तक देने वाला है।

Naagin 7

एकता कपूर का पॉपुलर शो 'नागिन' पिछले लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। अब इस शो का 7वां सीजन टीवी पर लौटने वाला है। हालांकि इसके टेलीकास्ट होने की डेट सामने नहीं आई है। दावा किया जा रहा है कि जुलाई में 'नागिन 7' टेलीकास्ट हो सकता है।

Advertisement
Tags :
TV NewsTV Show
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement