चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Urfi Javed को किसने दिखाई औकात? पोस्ट शेयर कर बोलीं- 2-3 महीने बाद मेरे...

Urfi Javed: उर्फी जावेद अक्सर किसी ना किसी बात से चर्चा में बनी रहती हैं। हालांकि अब फैशन दीवा ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसे देखकर फैंस चिंता में आ गए हैं। जी हां, अपने लेटेस्ट पोस्ट में उर्फी ने ऐसा ही कुछ लिखा है कि लोगों को उनकी चिंता सता रही है।
02:45 PM May 23, 2024 IST | Nancy Tomar
Urfi Javed
Advertisement

Urfi Javed: इन दिनों उर्फी जावेद चर्चा में बनी हुई हैं। हालांकि फैशन दीवा अक्सर ही लाइमलाइट का हिस्सा रहती हैं। उर्फी का चर्चा में आना अब आम बात हो गया है। उर्फी ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसको देखकर फैशन दीवा के फैंस परेशान हो रहे हैं। हालांकि इस पोस्ट को शेयर करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा है कि आज फिर औकात दिखा दी है। अब लोग ये सोच रहे हैं कि आखिर ऐसा कौन है, जिसने उर्फी को फिर से औकात दिखाई, तो इसका जवाब खुद फैशन दीवा ने दिया है, लेकिन उर्फी के पोस्ट को देखकर यूजर्स परेशान हैं।

Advertisement

इंस्टाग्राम पर शेयर की स्टोरी

दरअसल, उर्फी जावेद ने कुछ देर पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की। इस पोस्ट में फैशन दीवा ने अपने चेहरे की फोटो शेयर की है। फोटो में उर्फी का चेहरा बहुत ज्यादा सूजा हुआ नजर आ रहा है। साथ ही उनकी आंखें भी सूजी हुई दिख रही हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा कि लेकिन आज फिर औकात दिखा दी एलर्जी ने।

Urfi Javed

उर्फी ने लिखा ये कैप्शन

बता दें कि इस पोस्ट को शेयर करते हुए उर्फी ने एक और स्टोरी पोस्ट की, जिसमें उनका लेटेस्ट लुक नजर आ रहा है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि अब 2-3 महीने बाद हुआ जो मेरा चेहरा सूजा नहीं... हालांकि इसके अगले पोस्ट में उर्फी का दर्द साफ झलक रहा है। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि जब उर्फी ने इस तरह अपने सूजे हुए चेहरे की फोटो शेयर की है।

Advertisement

Urfi Javed

पहले भी छलका था दर्द

जी हां, उर्फी अक्सर फैंस के साथ अपने इस दर्द को शेयर करती रहती हैं। बता दें कि इससे पहले उर्फी ने जो पोस्ट शेयर किया था, उसमें उन्होंने लिखा था कि कई महीनों से उनका फेस सूज रहा है और वो कुछ दिनों से नॉर्मल नहीं उठ पा रही हैं। हालांकि इस पोस्ट में उन्होंने कहा था कि उन्हें इम्यूनोथेरेपी से कुछ आराम मिल रहा है। उर्फी ने बताया था कि उनकी आंखें हमेशा लाल और पानी से भरी रहती हैं।

Urfi Javed

बाद में डिलीट की पोस्ट

साथ ही उनके गाल भी हमेशा सूजे हुए रहते हैं। हालांकि उर्फी ने इस पोस्ट को बाद में डिलीट कर दिया था। वहीं, अब इस पर फिर से उर्फी का दर्द छलका है और अपने पोस्ट में उन्होंने ये कैप्शन में दिखाया भी है। अब फैंस उर्फी के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। देखने वाली बात होगी कि उर्फी को इस सबसे कब छुटकारा मिलेगा।

यह भी पढ़ें- खराब तबीयत, उतरा चेहरा… फिर भी नहीं तोड़ा फैन का दिल, Shahrukh Khan की जिंदादिली का वीडियो वायरल

Advertisement
Tags :
Urfi Javed
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement