whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

अंडा या ऑमलेट... इस बार क्या पहनने वाली हैं Urfi Javed? लेटेस्ट पोस्ट ने मचाई खलबली

Urfi Javed: उर्फी जावेद चर्चा में है। इस बार उर्फी अंडा या ऑमलेट... से बनी कोई ड्रेस पहन सकती हैं, जिसका हिंट खुद फैशन दीवा ने दिया है। जैसे ही लोगों को ये हिंट मिला तो यूजर्स ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि इस बार उर्फी अंडा या ऑमलेट... कुछ ऐसा ही पहनने वाली हैं।
02:19 PM May 04, 2024 IST | Nancy Tomar
अंडा या ऑमलेट    इस बार क्या पहनने वाली हैं urfi javed  लेटेस्ट पोस्ट ने मचाई खलबली
instagram

Urfi Javed: फैशन दीवा उर्फी जावेद अक्सर अपने नए फैशन से लोगों का दिमाग हिला देती हैं। उर्फी की नई ड्रेस कई बार लोगों को बेहद पसंद आती है, तो कई बार लोग उनके फैशन को समझ ही नहीं आते हैं, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि उर्फी कुछ ना कुछ नया धमाका जरूर करने वाली हैं। जी हां, फैशन दीवा के लेटेस्ट पोस्ट ने सोशल मीडिया पर चर्चा बढ़ा दी है।

लेटेस्ट पोस्ट से मिला हिंट

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ देर पहले एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उर्फी ने एक अंडे से भरी हुई अंडा ट्रे की फोटो शेयर की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि Guess who, सोशल मीडिया पर जैसे ही फैशन दीवा का ये पोस्ट सामने आया, तो छा गया। हर कोई उर्फी के पोस्ट पर रिएक्ट करने लगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

यूजर्स ने किया रिएक्ट

एक यूजर ने लिखा कि मैं आपकी नई क्रिएटिविटी देखने के लिए बेकरार हूं। दूसरे ने कमेंट किया कि न्यू ड्रेस अलर्ट। तीसरे ने लिखा कि कुछ तो नया आने वाला है। एक और यूजर ने कहा कि अंडा या ऑमलेट की ड्रेस, अब क्या करने वाली हो। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर उर्फी के पोस्ट पर कर रहे हैं।

Urfi Javed

Urfi Javed

समांथा ने की तारीफ

बता दें कि हाल ही में उर्फी ने एक मेजिकल ड्रेस पहनी थी, जिससे देखकर हर किसी ने उनकी तारीफ की। यूजर्स और फैंस ही नहीं बल्कि मशहूर एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु ने भी फैशन दीवा की तारीफों के पुल बांधे। समांथा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की, जिसमें उन्होंने उर्फी की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि ब्यूटीफुल। उर्फी जावेद का फैशन हमेशा ही अलग होता है। हालांकि कई बार उन्हें इसके लिए ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है, लेकिन फैशन दीवा तो फैशन दीवा है। उर्फी कभी पीछे नहीं हटती हैं और कुछ ना कुछ अलग करती रहती हैं।

यह भी पढ़ें- अधूरी कहानी पर खर्च किए करोड़ों, क्या और भी दमदार हो सकती थी Heeramandi?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो