चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'शुरू में किसी का मुंह नहीं खुलता था, धीरे-धीरे...', Urfi Javed ने पैप्स को मारा टॉन्ट

Urfi Javed: उर्फी जावेद का नया वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो में उर्फी, पैप्स को टॉन्ट मारती नजर आ रही हैं। जी हां, जब फैशन दीवा कैमरे के सामने पोज दे रही थी तो कुछ ऐसा हुआ, जिससे उर्फी पैप्स पर ताना कसती नजर आई।
10:08 PM Apr 29, 2024 IST | Nancy Tomar
Urfi Javed, image credit- Google
Advertisement

Urfi Javed: हमेशा अपनी नई-नई ड्रेस से लोगों का ध्यान खींचने वाली उर्फी जावेद कई बार अपने फैशन से लोगों का दिमाग हिला देती हैं। कई बार उर्फी की ड्रेस लोगों का दिल भी जीत लेती है और यूजर्स फैशन दीवा की जमकर तारीफ करते हैं। हाल ही में उर्फी फिर से नई ड्रेस में नजर आई, लेकिन इस बार उर्फी ने पैप्स को टॉन्ट मारा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

Advertisement

मल्टीकलर ड्रेस में नजर आई उर्फी

जी हां, हाल ही में उर्फी जावेद का नया वीडियो इंटरनेट पर सामने आया। इस वीडियो में उर्फी मल्टीकलर ड्रेस में नजर आ रही हैं। साथ ही उन्होंने लाइट मेकअप लिया है और वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। जैसे ही पैप्स की नजर उर्फी पर पड़ी, तो सभी के कैमरे उनकी तरफ घूम गए। जब उर्फी पैप्स को पोज दे रही थी, तो इस दौरान पीछे से आवाज आती है कि क्या बात है हॉटनेस।

शुरू में किसी का मुंह नहीं खुलता था

इस पर उर्फी कहती हैं कि कौन बोला ये? धीरे-धीरे तुम लोग इतना बोलने लगे हो ना, शुरू में किसी का मुंह नहीं खुलता था। इसके बाद उर्फी पैप्स को जमकर पोज देती हैं। अब इंटरनेट पर ये वीडियो छाया है और यूजर्स भी उर्फी की खूब तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट किया कि आपकी ड्रेस बहुत सुंदर है। दूसरे यूजर ने कमेंट किया कि हमेशा कि तरह बेहद सुंदर। तीसरे यूजर ने लिखा कि क्या लग रही हो। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर उर्फी के वीडियो पर कर रहे हैं।

Advertisement

अक्सर नए लुक्स में नजर आती हैं उर्फी

उर्फी जावेद अक्सर अपनी नई-नई ड्रेस से लोगों का दिमाग हिलाती रहती हैं। कई बार तो फैशन दीवा ऐसा कुछ पहन लेती हैं, जो लोगों की समझ से भी बाहर होता है। हालांकि इसके लिए उन्हें कई बार ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है, लेकिन अब भई उर्फी तो उर्फी हैं, वो कहां रूकने वाली हैं।

यह भी पढ़ें- Sherlyn Chopra की हॉटनेस देख छूटे यूजर्स के पसीने, एक्ट्रेस ने पहनी बेहद रिवीलिंग ड्रेस

Advertisement
Tags :
Urfi Javed
Advertisement
Advertisement