होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss 18 में Urfi Javed की बहन की एंट्री कन्फर्म? Asfi Javed ने तोड़ी चुप्पी

Urfi Javed Sister Asfi Javed in Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' में उर्फी जावेद की बहन अस्फी जावेद नजर आएंगी या फिर नहीं, अब उन्होंने खुद की इस बात का खुलासा कर दिया है।
10:37 PM Sep 28, 2024 IST | Himanshu Soni
अस्फी ने 'बिग बॉस 18' पर तोड़ी चुप्पी
Advertisement

Urfi Javed Sister Asfi Javed in Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' की शुरुआत 6 अक्टूबर से होने जा रही है। टीवी के सबसे बड़े रिएलिटी शो में एक बार फिर सलमान खान अपने चिर-परिचित अंदाज में कंटेस्टेंट्स को डांट लगाते हुए नजर आएंगे। शो को लेकर प्रोमो भी आ चुके हैं। अब बस फैंस को इंतजार है शो के प्रीमियर होने का, जब उन्हें धमाकेदार शो के एक और सीजन को देखने का मौका मिलेगा। इसी बीच शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर आए दिन नई लिस्ट आ रही है।

Advertisement

अब तक शो के लिए 18 नाम भी सामने आ चुके हैं जो शो में हिस्सा लेते हुए दिखाई देंगे। इसी बीच पिछले काफी वक्त से शो में हिस्सा लेने के लिए उर्फी जावेद की बहन अस्फी जावेद का नाम भी सामने आ रहा था, अब उन्होंने खुद की शो में खुद की एंट्री पर चुप्पी तोड़ दी है।

अस्फी ने 'बिग बॉस 18' पर तोड़ी चुप्पी

'बिग बॉस 18' की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं और शो की प्रीमियर डेट 6 अक्टूबर रखी गई है। सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला ये शो हमेशा से दर्शकों के बीच चर्चा का विषय रहा है। हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ सेलिब्रिटीज के नाम 'बिग बॉस 18' के संभावित कंटेस्टेंट्स के तौर पर सामने आए हैं, जिसमें उर्फी जावेद की बहन अस्फी जावेद का नाम भी शामिल है।

हालांकि अस्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर करके इन अफवाहों का खंडन किया है। उन्होंने साफ किया कि वो 'बिग बॉस 18' में भाग नहीं ले रही हैं और न ही उन्हें शो के लिए अप्रोच किया गया है। उन्होंने लिखा, हाय एवरीवन! मैंने देखा कि मेरे बिग बॉस 18 में हिस्सा लेने की खबरें चल रही हैं। मैं बिग बॉस में नहीं जा रही हूं और न ही मुझे इस शो के लिए संपर्क किया गया है। मैं पहले ही रियलिटी शो 'फॉलो करलो यार' में नजर आ चुकी हूं और अब मैं एक्टिंग करने के मौके ढूंढ रही हूं।'

Advertisement

उर्फी जावेद ने 'बिग बॉस' से हासिल की पॉपुलेरिटी

अस्फी का ये बयान उस वक्त आया है जब शो में उनकी एंट्री कन्फर्म बताई जा रही थी। आपको बता दें अस्फी की बहन उर्फी जावेद ने 'बिग बॉस ओटीटी 1' में हिस्सा लिया था और दर्शकों के बीच काफी लोकप्रियता हासिल की थी। अस्फी की बातों से ये साफ है कि वो बिग बॉस को छोड़कर अपने करियर के नए अवसरों की ओर ध्यान देना चाहती हैं।

बिग बॉस 18 में होगा 'टाइम का तांडव'

इस बार का सीजन 'अतीत, वर्तमान और भविष्य' के थीम पर आधारित होगा, यानी शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट्स के साथ टाइम 'तांडव' करेगा। शो में हिस्सा लेने वाले संभावित प्रतियोगियों में शोएब इब्राहिम, निया शर्मा, नायरा बनर्जी, चाहत पांडे, अविनाश मिश्रा, शिल्पा शिरोडकर जैसे कई सेलेब्स के नाम आए हैं।

यह भी पढ़ें: एक से ज्यादा लड़कों को डेट कर रही थीं Kalki Koechlin, एक्ट्रेस का चौंकाने वाला बयान

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18Urfi Javed
Advertisement
Advertisement