होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Urfi Javed ने पहना स्पेशल Summer आउटफिट, देखकर आ जाएगा 'चक्कर'

Urfi Javed: उर्फी जावेद एक बार फिर से अपने नए आउटफिट के साथ नजर आई। जी हां, इस बार फिर फैशन दीवा ने कुछ अनोखा ही पहना है, जिसे देखकर किसी का भी दिमाग खिसक जाएगा। आइए आपको बताते हैं कि उर्फी ने इस बार क्या कारनामा किया है?
04:32 PM Apr 06, 2024 IST | Nancy Tomar
Urfi Javed, image credit- Google
Advertisement

Urfi Javed: उर्फी जावेद अक्सर अपने अतरंगी आउटफिट से लोगों का दिमाग खिसका देती हैं। अब भई फैशन दीवा हैं तो कुछ अनोखा करना भी लाजिमी है। हमेशा अपने नए फैशन से लोगों का दिमाग हिलाने वाली उर्फी ने इस बार फिर कुछ ऐसा ही किया। उर्फी का नया आउटफिट देख आप भी हैरान रह जाएंगे। जी हां, हैरानी की बात भी है क्योंकि मोहतरमा ने पहना ही ऐसा कुछ है। आइए आपको बताते हैं...

Advertisement

उर्फी का नया वीडियो आया सामने

दरअसल, हाल ही में उर्फी का नया वीडियो सामने आया है। अब इस वीडियो को देखकर कोई भी अपना माथा पीट लेगा... अरे भई उर्फी ने इस बार अपने आउटफिट में पंखा जो फिट कर लिया है। जी हां, सामने आए वीडियो में आप साफ देख सकेंगे कि उर्फी जावेद ब्लैक कलर के आउटफिट में हैं। फैशन दीवा ने अपने क्रॉप टाप में फैन को फिट किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि ये फैन रियल फैन की तरह ही चलते भी हैं।

AC भी लगाकर आउंगी- उर्फी

वीडियो में उर्फी कहती हैं कि हवा.. हवा... फिर वो कहती हैं कि एक दिन AC भी लगाकर आउंगी। आज पंखा लगाया है एक दिन AC... इस पर एक पैप्स की पीछे से आवाज आती है कि आप कुछ भी कर सकती हैं। जैसे ही उर्फी का ये वीडियो सामने आया, तो सोशल मीडिया पर छा गया। यूजर्स भी इस पर कमेंट्स करने लगे। एक यूजर ने लिखा कि सुदर्शन चक्र धारी। दूसरे ने कहा कि ये कैसी ड्रेस है। एक और ने कहा कि उर्फी कुछ भी कर सकती है। इस तरह के कमेंट्स यूजर इस वीडियो पर कर रहे हैं।

Advertisement

कभी तारीफ तो कभी ट्रोलिंग झेलती हैं उर्फी

उर्फी ने इस आउटफिट के वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि आया ना चक्कर.... वहीं, वीडियो में उर्फी खुद कह भी रही हैं कि लोग बोलते हैं कि मेरे कपड़े देखकर उनका सिर घूम जाता है.. क्या ये सच है...? बता दें कि उर्फी जावेद अक्सर कुछ ना कुछ ऐसा पहन लेती हैं, जिससे वो चर्चा में आ जाती हैं। जी हां, उर्फी का नया और अतरंगी आउटफिट हमेशा उन्हें सुर्खियों में बनाए रखता है। साथ ही इसके लिए फैंस कभी उर्फी की तारीफ करते हैं तो कभी फैशन दीवा को भयंकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है, लेकिन मजाल है कि उर्फी कुछ नया पहनना बंद कर दें।

यह भी पढ़ें- Elvish Yadav समेत फिर बढ़ीं आठ लोगों की मुश्किलें, Snake Venom Case में आरोप पत्र दायर

Open in App
Advertisement
Tags :
Urfi Javed
Advertisement
Advertisement