खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

100 किलो की ड्रेस पहन ट्रक में आईं Urfi Javed, यूजर्स बोले- इंडिया में रोज Met Gala...

Urfi Javed: बिग बॉस ओटीटी 1 की कंटेस्टेंट उर्फी जावेद एक बार फिर से नई ड्रेस में नजर आई हैं। जी हां, इस बार भी उर्फी की ड्रेस बेहद यूनिक है, जिससे देखकर यूजर्स का दिमाग हिल गया। वहीं, अब यूजर्स फैशन दीवा के खूब मजे ले रहे हैं।
04:55 PM Apr 13, 2024 IST | Nancy Tomar
Image Credit: Instagram
Advertisement

Urfi Javed: बिग बॉस ओटीटी 1 की कंटेस्टेंट उर्फी जावेद का फैशन तो पूरे देश में मशहूर है। जी हां, फैशन दीवा अक्सर अपने नए-नए आउटफिट से लोगों का दिमाग हिलाने में कामयाब रहती हैं। अब एक बार फिर से उर्फी ने नया कारनामा कर दिखाया है और इस बार तो फैशन दीवा ने ऐसा कुछ किया कि कोई भी अपना माथा पीट लेगा। अगर आपने भी अभी तक उर्फी का ये नया कारनामा नहीं देखा है, तो आइए आपको इसके बारे में बताते हैं...

Advertisement

ब्लू कलर के आउटफिट में नजर आईं उर्फी

कुछ ही देर पहले सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का एक नया वीडियो सामने आया। इस वीडियो में फैशन दीवा ब्लू कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं। सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि नीले रंग की ड्रेस में उर्फी बेहद सुंदर तो लग रही हैं, लेकिन भई ये इतनी बड़ी है कि इस बार फैशन दीवा को ट्रक का सहारा लेना पड़ा। जी हां, इस बार उर्फी ने इतनी हेवी ड्रेस पहनी है कि उन्हें इसे पहनकर ट्रक में आना पड़ा।

मुझे कोई रेड कार्पेट पर नहीं बुलाता- फैशन दीवा

इतना ही नहीं बल्कि इस दौरान उर्फी कहती हैं कि कोई मुझे रेड कार्पेट पर नहीं बुलाता है, तो इसलिए मैंने अपने लिए खुद का रेड कार्पेट बना लिया। फिर फैशन दीवा कहती हैं कि कार्पेट रेड है और आउटफिट ब्लू है और इस ड्रेस का वजन है 90 या 100 किलो। मुझे कोई बुलाए ना बुलाए मैं खुद ही अपने लिए रेड कार्पेट बना लूंगी, तुम लोग उनके में जाना या नहीं जाना, लेकिन मेरे वाले में जरूर आना।

Advertisement

यूजर्स ने लिए उर्फी के मजे

अब भई उर्फी का वीडियो हो और यूजर्स रिएक्ट ना करे ऐसा भी नहीं हो सकता। एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट किया कि हमें इंडिया में रोज मेट गाला देखने को मिलता है। दूसरे यूजर ने लिखा कि टेंट हाउस, पहनने में आसान होगा। तीसरे यूजर ने लिखा कि और ये पहनकर क्या करना है? एक और यूजर ने लिखा कि ये सब तो ठीक है, लेकिन ट्रक में क्या कर रही हो? एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि अब ये क्या नया ड्रॉमा है। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर उर्फी के पोस्ट पर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Orry ने अड़ाई टांग, मुंह के बल गिरते-गिरते बचीं Urfi Javed, यूजर्स बोले- उम्मीद नहीं थी…

Advertisement
Tags :
Urfi Javed
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement