खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Anant Ambani की शादी में अर्जुन कपूर से बढ़ीं नजदीकियां, मशहूर इन्फलुएंसर के पति ने किया रिएक्ट

US influencer husband Harrased Arjun Kapoor: अनंत अंबानी और राधिका की शादी में सितारों का मेला लग गया था। इस दौरान हॉलीवुड से भी कई हस्तियां यहां पहुंची थीं। ऐसी ही एक यूएस इन्फलुएंसर जूलिया चाफे भी अपने पति के साथ यहां आई थीं। इस दौरान इन्फलुएंसर के पति ने बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर के साथ अपनी मुलाकात के अनुभव को शेयर किया। क्या कुछ कहा उन्होंने इस रिपोर्ट में देखिए।
12:05 PM Jul 24, 2024 IST | Himanshu Soni
US influencer husband Harrased Arjun Kapoor
Advertisement

US influencer husband Harrased Arjun Kapoor: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक कई बड़े-बड़े सितारे शामिल हुए थे। इस दौरान एक्टर अर्जुन कपूर भी खूब ठुमके लगाते हुए नजर आए थे। अब एक यूएस इन्फलुएंसर जूलिया चाफे के पति ब्रूनो ने अर्जुन कपूर के साथ अपनी मुलाकात के अनुभव को शेयर किया है। उन्होंने अर्जुन को इस दौरान क्या कुछ कहा, वो एक वीडियो के जरिए अपने सभी फैंस से शेयर कर रहे हैं। इस वीडियो में उन्होंने अर्जुन को हैरेस यानी परेशान करने भी बात कह डाली, इस पूरे मामले पर अब अर्जुन का भी कमेंट आया है। क्या कुछ कहा है ब्रूनो ने इस रिपोर्ट में जानिए।

Advertisement

इन्फलुएंसर के पति ने अर्जुन को किया परेशान

फैशन डिजाइनर प्रबल गुरंग ने ब्रूनो को अर्जुन से मिलवाया था। इस बात का जिक्र करते हुए वीडियो में ब्रूनो ने कहा जब प्रबल ने उन्हें अर्जुन से मिलवाया तो उन्होंने पूछा कि क्या ये मूवी स्टार हैं? इसके बाद ब्रूनो ने अर्जुन के साथ फोटो पर क्लिक करवाई। अर्जुन के साथ अपनी दूसरी मुलाकात का जिक्र करते हुए ब्रूनो ने कहा कि मैंने उन्हें एक पार्टी में देखा और उनका लगातार पीछा करता रहा। ब्रूनो ने कहा शादी के अगले दिन पार्टी में मैंने उन्हें बार के पास देखा। मैंने कहा अर्जुन आप कैसे हो। उन्होंने जवाब दिया हां मुझे आप याद हैं। फिर मैंने उन्हें कहा कि आप फिल्म गुंडे में थे है ना? तो उन्होंने कहा हां।

इसके बाद अर्जुन को ब्रूनो ने कहा कि न्यूयॉर्क में आपके जैसे एक्टर्स की जरूरत है। आपको अमेरिका आना चाहिए। इसके बाद अर्जुन ने कहा ठीक है। बाय। इसके बाद वीडियो में ब्रूनो कहते हैं कि तीसरी बार भी वो अर्जुन से मिलते हैं, वो एयरपोर्ट जाने के लिए लेट हो रहे थे तो उन्होंने अर्जन को कहा बाय अर्जुन जैसे कि वो उनके काफी अच्छे दोस्त हों। इसके बाद ब्रूनो ने दावा किया कि अर्जुन उन्हें काफी घूर के देखने लगे। इस वीडियो में ब्रूनो ने अर्जुन की जमकर तारीफ की है।

Advertisement

अर्जुन कपूर ने ब्रूनो के वीडियो पर किया कमेंट

अर्जुन कपूर ने ब्रूनो के इस वीडियो पर कमेंट किया है। उन्होंने लिखा कि- मुझे आप याद हैं ब्रूनो। आपको बहुत सारा प्यार और हां हम अब काफी अच्छे दोस्त हैं। आप दोनों से मिलकर मुझे बहुत अच्छा लगा। मुझे खुशी है कि आपने भारत में शादी का खूब एन्जॉय किया।

कौन हैं जूलिया चाफे?

आपको बता दें जूलिया चाफे न्यूयॉर्क की एक कंटेंट क्रिएटर हैं, जिन्हें अनंत अंबानी के शानदार आभूषणों पर कवरेज के चलते अंबानी परिवार ने न्योता भेजा था। जूलिया अपने पति ब्रूनो के साथ शादी में पहुंची थीं।

यह भी पढ़ें: Adnaan Shaikh ने Bigg Boss OTT 3 में रचा इतिहास, 1 हफ्ते में ही बना दिया खास रिकॉर्ड

Advertisement
Tags :
akash ambani anant ambaniAnant AmbaniArjun Kapoor
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement