होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Usha Jadhav का कास्टिंग काउच को लेकर बड़ा खुलासा, एक्ट्रेस ने खोले इंडस्ट्री के काले राज

Usha Jadhav: नेशनल अवॉर्ड विजेता ऊषा जाधव ने फिल्म इंडस्ट्री के काले राज के बारे में खुलासा किया है। आइए बताते हैं कि उन्होंने क्या कहा है?
11:04 AM Oct 17, 2024 IST | Nancy Tomar
Usha Jadhav
Advertisement

Usha Jadhav: जस्टिस हेमा कमेटी की रिपोर्ट आने के बाद फिल्म इंडस्ट्री में कोई ना कोई अपने संग हुए मिसबिहेव पर बात करता नजर आ ही जाता है। इस मामले में अब तक कई चौंकाने वाले खुलासे हो चुके हैं। वहीं, अब नेशनल अवॉर्ड विजेता ऊषा जाधव ने भी फिल्म इंडस्ट्री के काले राज के बारे में खुलासा किया है। आइए बताते हैं कि उन्होंने क्या कहा है?

Advertisement

ऊषा जाधव ने कास्टिंग काउच पर की बात

दरअसल, बात उस वक्त ही है जब भारत में #MeToo कैंपेन को लेकर माहौल गरम था। इस दौरान BBC वर्ल्ड ने 'बॉलीवुड डार्क सीक्रेट' नाम से एक डॉक्युमेंट्री जारी की थी। इसमें इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेसेस ने बताया था कि उन्होंने क्या-क्या झेला है। इस दौरान ऊषा जाधव ने भी इंडस्ट्री के बारे में बात की थी।

फिल्म के ऑफर के बदले...

ऊषा जाधव ने खुलासा किया था कि जब एक प्रोड्यूसर ने उन्हें फिल्म के ऑफर के नाम पर उनसे सेक्शुअल फेवर मांगा था। उस दौरान उन्होंने कुछ ऐसा कहा कि मैं हैरान रह गई, तब मैंने कहा कि क्या... मेरे पास पैसे नहीं हैं? तो उसने कहा कि नहीं, नहीं, नहीं... मैं तुमसे कोई पैसे नहीं चाहता।

Advertisement

सेक्स के बारे में समझाया

उसने आगे कहा कि ये कोई पैसों की बात नहीं बल्कि आपके साथ सोने की बात है। इस बारे में ऊषा ने आगे कहा कि उस दौरान उन्होंने सेक्स के बारे में समझाया। एक्ट्रेस ने बताया कि उस दौरान उन्होंने मुझे समझाते हुए कहा कि एक अभिनेत्री होने के तौर पर जितना हो सकता है सेक्स करने में खुशी होनी चाहिए और अपनी सेक्शुअलिटी को अपनाना चाहिए।

मैंने मना किया, तो कहा कि मेरा बर्ताव सही नहीं

उस वक्त उसके मन में जो आया उसने किया। उसने जहां चाहा वहां किस किया, जहां चाहा हाथ लगाया और टच किया। उसने मेरे हाथ कपड़ो के अंदर डाल दिए और मैं बहुत हैरान थी। मैं उसे ऐसा करने से रोक रही थी। जब मैंने उसे रोका तो उसने मुझे कहा कि अगर मुझे इस इंडस्ट्री में रहना है, तो मेरा मना करना या इस तरह का बर्ताव बिल्कुल सही नहीं है।

2007 में की थी करियर की शुरुआत

ऊषा जाधव की बात करें तो वो एक फेमस एक्ट्रेस हैं, जो महाराष्ट्र में पैदा हुई हैं। हालांकि महाराष्ट्र स्पेन में रहती हैं। ना सिर्फ हिंदी बल्कि उन्होंने मराठी फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया है। साल 2007 में उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने हमेशा अपने काम से लोगों का दिल जीता है और दर्शकों को भी उनकी एक्टिंग खूब पसंद आती है।

यह भी पढ़ें- Radhika Apte की ताजा तस्वीर देख चौंक गए फैंस, शादी के 12 साल बाद प्रेग्नेंसी का सरप्राइज

Open in App
Advertisement
Tags :
Usha Jadhav
Advertisement
Advertisement