चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Uunchai Box Office Collection Day 1: ओपनिंग डे पर बेहतरीन प्रदर्शन करती दिखी फिल्म

03:09 PM Nov 12, 2022 IST | Ritu Shaw
Uunchai Box Office Collection Day 5: पांचवे दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाए इतने करोड़
Advertisement

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म ‘ऊंचाई’ सिनेसाघरों में दस्तक दें चुकी है।

Advertisement

यह 11 नवंबर को दो अन्य फिल्मों के साथ रिलीज हुई। ‘ऊंचाई’ में बिग बी के साथ-साथ अनुपम खेर (Anupam Kher), बोमन ईरानी (Boman Irani) और डैनी डेन्जोंगपा (Danny Denzongpa) भी अहम किरदार निभाते में नजर आएंगे। इनके अलावा परिणीति चोपड़ा, सारिका, नफीसा अली सोढ़ी और नीना गुप्ता भी मुख्य भूमिका में हैं।

अभी पढ़ें Bigg Boss 16: प्रियंका चाहर चौधरी नहीं बल्कि गोरी नागोरी हुईं इस हफ्ते घर से बेघर, देखें

ट्विटर पर इस फिल्म को क्रिटीक्स से लेकर दर्शकों तक सभी से काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली। चलिए जानते हैं बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में ऊंचाई कितनी ऊंचाई तक पहुंच सकी।

Advertisement

‘Uunchai’ Box Office Collection Day 1

ट्विटर पर अच्छा रिस्पांस मिलने वाले फिल्म ऊंचाई ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी ओपनिंग की है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इसकी तारीफ करते हुए 5 में से 3.5 की रेटिंग दी। वहीं फर्स्ट डे के आंकड़ों पर नजर डालें तो इसने 1.81 करोड़ रुपए के साथ ओपनिंग की। उम्मीद है कि ये फिल्म वीकेंड पर अच्छा प्रदर्शनक कर सकती है।

फिल्म के बारे में

फिल्म चार दोस्तों की कहानी है, जो अपने एक दोस्त की आखिरी ख्वाहिस को पूरा करने के लिए माउंट एवरेस्ट की यात्रा पर निकलते हैं। हालांकि, उनकी बड़ी उम्र के कारण उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। ये तीनों दोस्त इतनी कठिनाईओं का सामना करते हुए भी अपने लक्ष्य को पूरा करते हैं।

अभी पढ़ें Monica O My Darling Review: कौन है आशिक और कौन है मर्डरर ढूंढते रह जाएंगे, सस्पेंस और थ्रिल से भरपूर है फिल्म

बॉक्स ऑफिस पर इन दो फिल्मों से होगी टक्कर

‘ऊंचाई’ का मुकाबला सामंथा रूथ प्रभु की ‘यशोदा’, आदित्य सील की ‘रॉकेट गैंग’ और इम्तियाज अली की ‘थाई मसाज’ से होगा। फिल्म यशोदा भी बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाते दिख रही है।

अभी पढ़ें  मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

(mnspas.com)

Advertisement
Tags :
Amitabh Bachchanapupam kherBollywood newsentertainment latest newsEntertainment News In HindiuunchaiUunchai Box Office CollectionUunchai Box Office Collection Day 1uunchai collectionuunchai first day collection
Advertisement
Advertisement