whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Anant Ambani-Radhika Merchant की शादी के चलते हुए मुंबई ट्रैफिक व्यवस्था में बदलाव, वरुण ग्रोवर ने ली चुटकी

Anant Ambani Radhika Merchant Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी मुंबई की सबसे बड़ी शादियों में से एक है। शुक्रवार को अंबानी परिवार के घर पर संगीत सेरेमनी हुई। इस समारोह के चलते मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने अलग से कुछ व्यवस्था की थी। उन्होंने कुछ बदलाव किए थे ताकि आने-जाने वाले लोगों को और शादी में पहुंचने वाले मेहमानों को कोई दिक्कत ना हो। इसी मामले को लेकर अब फिल्म निर्देशक वरुण ग्रोवर ने तंज कसा है। क्या कुछ कहा है वरुण ग्रोवर ने, चलिए इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं।
04:24 PM Jul 06, 2024 IST | Himanshu Soni
anant ambani radhika merchant की शादी के चलते हुए मुंबई ट्रैफिक व्यवस्था में बदलाव  वरुण ग्रोवर ने ली चुटकी
Varun Grover on Mumbai Traffic

Anant Ambani Radhika Merchant Wedding: क्या हो अगर एक ही जगह पर बॉलीवुड के तमाम सितारे एक साथ पहुंच जाएं, जाहिर है वहां सुपरस्टार्स का मेला तो लगेगा ही लेकिन इसके साथ ही ट्रैफिक की परेशानी का भी सामना करना पड़ेगा। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला, जहां सितारों की एक के बाद एक एंट्री से भारी ट्रैफिक जाम लग गया।

Advertisement

अनंत और राधिका की शादी 12 जुलाई को जियो वर्ल्ड सेंटर में होनी है जो कि बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में स्थित है। इस समारोह के लिए मुंबई पुलिस ने ट्रैफिक की व्यवस्था में कुछ बदलाव किए हैं। ताकि इस दिन लोगों को भारी ट्रैफिक से परेशानी का सामना ना करना पड़े। इसकी जानकारी खुद मुंबई यातायात पुलिस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर दी है। अब फिल्म निर्देशक वरुण ग्रोवर ने इसी पर टिप्पणी की है।

वरुण ग्रोवर ने कसा ट्रैफिक व्यवस्था पर तंज

वरुण ग्रोवर ने मुंबई पुलिस के इसी पोस्ट को रिपोस्ट करते हुए लिखा है। उन्होंने कहा- मुंबई यातायात पुलिस ने जानकारी देते हुए 5 जुलाई को अपने एक्स हैंडल पर लिखा कि बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में 12 से 15 जुलाई तक ट्रैफिक को सुचारू रूप से चलाने के लिए व्यवस्था में बदलाव किया गया है। इस पर वरुण ग्रोवर ने चुटकी लेते हुए कहा कि राजशाही अराजकता पैदा कर रही है।

Advertisement

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Advertisement

संगीत सेरेमनी में लगा सितारों का मेला

आपको बता दें 5 जुलाई को अनंत और राधिका के संगीत सेरेमनी में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड की तमाम हस्तियां पहुंचीं। इसमें पॉप सिंगर जस्टिन बीबर की परफॉर्मेंस भी शामिल रही। इस दौरान सलमान खान, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर से लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, आदित्य रॉय कपूर समेत कई सितारों ने चार चांद लगाए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो