होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Alia Bhatt की Jigra के फ्लॉप होने के बाद डायरेक्टर ने लिया शॉकिंग फैसला, ट्रोलिंग से हो गए थे परेशान

Jigra Director Vasan Bala Deletes X Account: आलिया भट्ट की फिल्म 'जिगरा' ने 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी लेकिन फिल्म के फ्लॉप होने के बाद अब डायरेक्टर ने बड़ा कदम उठा लिया है।
06:25 PM Oct 20, 2024 IST | Himanshu Soni
Jigra Director Vasan Bala Deletes X Account
Advertisement

Jigra Director Vasan Bala Deletes X Account: फिल्म ‘जिगरा’ के बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने के बाद डायरेक्टर वसन बाला को भारी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है। वसन ने इस ट्रोलिंग के चलते एक बेहद चौंकाने वाला कदम उठाया है। जी हां आलिया भट्ट की फिल्म से जिस तरह की उम्मीदें थीं, फिल्म उस हिसाब से बिल्कुल भी कमाल नहीं कर पाई। आलिया भट्ट की फिल्म का इंतजार फैंस काफी समय से कर रहे थे लेकिन वेदांग रैना और आलिया की जोड़ी फिल्म में ज्यादा कमाल नहीं कर पाई। फिल्म ने रिलीज के 9 दिन बाद सिर्फ 25 करोड़ रुपये की कमाई की, जबकि इसकी लागत 80 करोड़ रुपये थी।

Advertisement

वसन बाला ने डिलीट किया एक्स अकाउंट

इस ट्रोलिंग से परेशान होकर फिल्म के डायरेक्टर वसन बाला ने अपने एक्स अकाउंट को डीएक्टिवेट करने का फैसला किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने ये कदम इसलिए उठाया क्योंकि वो लगातार मिल रहे नेगेटिव कमेंट्स से काफी परेशान हो गए थे। उनके अकाउंट के डीएक्टिवेट होते ही यूजर्स ने देखा कि कोई भी मैसेज अब उन्हें नहीं जा रहा है।

फिल्म की कहानी नहीं आई पसंद

फिल्म 'जिगरा' की कहानी एक भाई-बहन के रिश्ते पर बेस्ड है, जिसमें आलिया अपने भाई को विदेश के जेल से निकालने की कोशिश करती है। हालांकि फिल्म दर्शकों को प्रभावित करने में नाकाम रही। इसके चलते वसन बाला को सोशल मीडिया पर भारी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। फिल्म को बुरी तरह से ट्रोल किया गया। इसके अलावा फिल्म की कहानी भी दर्शकों को पसंद नहीं आई।

Advertisement

'जिगरा' को आलिया भट्ट के प्रोडक्शन हाउस इटरनल सनशाइन और करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस ने मिलकर बनाया है। इसके बावजूद फिल्म को दर्शकों का समर्थन नहीं मिला, और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी निराश किया।

सोशल मीडिया पर नेगेटिव कमेंट्स

सोशल मीडिया पर वसन बाला को फिल्म के लिए काफी नेगेटिव प्रतिक्रियाएं देखने को मिलीं। जहां कुछ यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया, हालांकि कुछ लोगों ने उनकी मेहनत की सराहना भी की। निर्देशक ने अपनी फिल्म के लिए मेहनत की थी, लेकिन उन्हें काफी निराशा हुई है।

यह भी पढ़ें: Shraddha Kapoor की Stree 2 को लगा झटका, 10वें हफ्ते में भी नहीं कर पाई ये काम!

Open in App
Advertisement
Tags :
Alia BhattJigra
Advertisement
Advertisement