खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bad Newz की रिलीज से पहले Vicky Kaushal को क्या हुआ? वीडियो देख आप भी कहेंगे Tauba Tauba

Vicky Kaushal Dance Video Viral: सोशल मीडिया पर विक्की कौशल के डांस का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएगा। क्या आपने देखा है यह वीडियो?
03:17 PM Jul 15, 2024 IST | Nancy Tomar
Vicky Kaushal
Advertisement

Vicky Kaushal Dance Video Viral: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'बेड न्यूज' को लेकर चर्चा में हैं। एक्टर जमकर अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। विक्की की इस फिल्म को लेकर फैस बहुत एक्साइटेड हैं और लोगों को इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है। फैंस की एक्साइटमेंट को देखते हुए फिल्म का गाना 'तौबा-तौबा' रिलीज किया गया, जिसने आते लोगों के दिलों पर राज किया। सोशल मीडिया पर इस गाने के बेशुमार रील्स बन रहे हैं। इस बीच अब विक्की का एक और डांस वीडियो सामने आया है, जो आते ही इंटरनेट पर छा गया।

Advertisement

विक्की का डांस वीडियो फिर वायरल

सोशल मीडिया पर सामने आया कि विक्की का यह डांस वीडियो देख कोई भी हंसी से लोट-पोट हो जाएगा। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि विक्की गाड़ी के साउंड पर डांस कर रहे हैं। जैसे-जैसे साउंड बज रहा है, वैसे-वैसे विक्की के डांस स्टेप बदल रहे हैं। विक्की का यह डांस वीडियो बहुत फनी है, जो भी इसे देख रहा है, वह अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा।

यूजर्स नहीं रोक पा रहे हंसी

वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि इसको डांस किसने सिखाया? दूसरे ने लिखा- तौबा-तौबा। तीसरे यूजर ने कहा कि बहुत हंसी आ रही है, यह तो तौबा-तौबा से भी खतरनाक है। एक और ने लिखा- सो क्यूट। एक अन्य ने लिखा कि विक्की का डांस? इस तरह के कमेंट्स यूजर इस पोस्ट पर कर रहे हैं।

Advertisement

फिल्म के रिलीज होने में कुछ ही समय

गौरतलब है कि विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म 'बेड न्यूज' 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म को लेकर Buzz बन रहा है। लोगों को इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है, क्योंकि देखना यह है कि इस फिल्म में क्या खास देखने को मिलेगा? बता दें कि विक्की के अलावा फिल्म में तृप्ति डिमरी, एमी विर्क, सान्या मल्होत्रा, फातिमा सना शेख जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं।

क्या दर्शकों को पसंद आएगी फिल्म?

फिल्म की रिलीज में अब बस कुछ ही टाइम रह गया है। हालांकि देखने वाली बात यह होगी कि क्या यह फिल्म दर्शकों का दिल जीत पाएगी या नहीं? इतना ही नहीं, देखने वाली बात यह भी होगी कि विक्की की आने वाली यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई करेगी?

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3 में अदनान की एंट्री से Elvish Yadav हैरान, बिस्तर से ही जारी किया बयान

Advertisement
Tags :
Bad NewzTauba TaubaVicky Kaushal
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement