खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Katrina Kaif की प्रेग्‍नेंसी रूमर्स पर Vicky Kaushal का सटीक जवाब, बोले- अभी Bad Newz...

Vicky Kaushal on Katrina Kaif Pregnancy: विक्की कौशल ने हाल ही में फिर से कैटरीना की मां बनने की खबरों पर रिएक्ट किया है। इस दौरान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो खूब वायरल हो रहा है।
04:46 PM Jul 15, 2024 IST | Nancy Tomar
Vicky Kaushal, Katrina Kaif
Advertisement

Vicky Kaushal on Katrina Kaif Pregnancy: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल इस टाइम अपनी आने वाली फिल्म 'बेड न्यूज' का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। विक्की फिल्म का प्रमोशन करने में बहुत बिजी चल रहे हैं। ना सिर्फ अपनी प्रोफेशनल लाइफ बल्कि विक्की अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में हैं। दरअसल, बार-बार ये चर्चा हो रही है कि कैटरीना कैफ जल्दी ही मां बनने वाली हैं। हालांकि कपल इन खबरों को बार-बार खारिज कर चुका है, लेकिन फिर भी इस तरह की बातें हो रही हैं।

Advertisement

कैटरीना की प्रेगनेंसी पर बोले विक्की

फिल्म 'बेड न्यूज' के प्रमोशन के दौरान विक्की कौशल से फिर से कैटरीना की प्रेग्‍नेंसी को लेकर सवाल किया गया। इस दौरान एक्टर ने बेहद सटीक जवाब दिया और अब इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि विक्की कहते हैं कि पहली बात तो थैंक यू... इसके आगे विक्की कई बातें करते हैं।

हमें आप सबको बताकर खुशी... विक्की

आखिर में कहते हैं कि गुड न्यूज की आप जो बात कर रहे हैं, तो ये बिल्कुल भी सच नहीं है और जब वो आएगी, तो हमें आप सबको बताकर बहुत खुशी होगी, लेकिन अभी ऐसा कुछ भी नहीं है। इस वक्त आप 'बेड न्यूज' एंजॉय करिए, जब गुड न्यूज आएगी, तो आपके साथ शेयर कर देंगे। विक्की का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Advertisement

पहले भी उड़ चुकी हैं अफवाहें

विक्की की इस वीडियो के सामने आने के बाद साफ है कि कैटरीना की प्रेग्‍नेंसी को लेकर जो भी रूमर्स उड़ रही हैं वो सभी झूठी हैं। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है, जब विक्की ने इन खबरों को खारिज किया है। इसके पहले भी विक्की से इस पर सवाल किया गया था और एक्टर ने तब भी इन खबरों को झूठा ही बताया था।

जल्दी ही रिलीज होने वाली है फिल्म

गौरतलब है विक्की कौशल और कैटरीना कैफ का अपना एक अलग फैन बेस है और लोगों को कपल की जोड़ी बेहद पसंद आती है। इसमें जाहिर है कि फैंस को बेसब्री से गुड न्यूज के आने का इंतजार है। हालांकि अब देखने वाली बात ये होगी कि विक्की और कैटरीना कब फैंस को खुशखबरी देंगे। इसके अलावा अगर विक्की की आने वाली फिल्म की बात करें तो 'बेड न्यूज' 19 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फैंस बेसब्री से इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Bad Newz की रिलीज से पहले Vicky Kaushal को क्या हुआ? वीडियो देख आप भी कहेंगे Tauba Tauba

Advertisement
Tags :
Bad Newzkatrina KaifVicky Kaushal
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement