चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Katrina Kaif बनने वाली हैं मां? पति Vicky Kaushal का जवाब, बोले- मजा ले लो अभी

Vicky Kaushal on Katrina Kaif Pregnancy: विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ की प्रेग्नेन्सी को लेकर बड़ा बयान दिया है। वाकई में कैटरीना प्रेग्नेंट हैं या नहीं विक्की ने अपने नए बयान में बता दिया है। जानिए विक्की ने क्या कहा है।
08:46 PM Jun 28, 2024 IST | News24 हिंदी
Vicky Kaushal on Katrina Kaif Pregnancy
Advertisement

Vicky Kaushal on Katrina Kaif Pregnancy: पिछले काफी समय से कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के माता-पिता बनने की खबरें बॉलीवुड के गलियारों में गूंज रही थीं। हाल ही में दोनों लंदन में एक साथ टाइम स्पेंड करते हुए भी नजर आए थे। ऐसा कहा जा रहा था कि लंदन में ही कैटरीना अपने बेबी को जन्म देने वाली हैं। अब इन अटकलों पर विक्की कौशल ने अपना रिएक्शन दिया है।

Advertisement

विक्की ने लगाया अफवाहों पर विराम

‘बैड न्यूज’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान विक्की कौशल ने सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया है। विक्की ने कहा है कि जब भी कुछ अच्छी खबर आएगी तो वो सबसे पहले इसके बारे में खुद बताएंगे। विक्की ने कहा 'फिलहाल के लिए आप प्लीज बैड न्यूज का मजा ले लो जो हम ला रहे हैं। जब उसका समय आएगा तो हम इसके बारे में भी बात करेंगे।'

कैटरीना कैफ की प्रैग्नेन्सी की खबरें

आपको बता दें कैटरीना कैफ को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर अपने पति विक्की कौशल के साथ देखा गया था। इस दौरान कैटरीना ने ओवर साइज्ड जैकेट पहनी हुई थी। इसे देखने के बाद उनकी प्रेग्नेंसी की खबरों ने और ज्यादा जोर पकड़ लिया था। कैटरीना कैफ को लंदन में कुछ समय पहले पति विक्की कौशल के साथ देखा गया था, जिसके बाद उनकी प्रेग्नेंसी की खबरों ने जोर पकड़ लिया था।

यह भी पढ़ें: करण जौहर की इस ‘फिल्म’ में रिजेक्ट हो गए थे जिबरान खान, सालों से थे पर्दे से गायब

Advertisement

अपनी लाइफ को प्राइवेट रखते हैं विक्की-कैट

विक्की और कैटरीना ने साल 2021 में एक प्राइवेट सेरेमनी में एक दूसरे से शादी की थी। दोनों की साथ में कई पिक्चर्स सोशल मीडिया पर नजर आती हैं, लेकिन दोनों अपनी पर्सनल लाइफ को काफी प्राइवेट ही रखना पसंद करते हैं।

विक्की कौशल की नई फिल्म ‘बैड न्यूज’ 19 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म में विक्की के अलावा तृप्ति डिमरी और एमी विर्क भी नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 2019 में रिलीज हुई फिल्म 'गुड न्यूज' की फ्रेंचाइजी है। 'गुड न्यूज' में करीना कपूर, कियारा आडवाणी, अक्षय कुमार और दिलजीत दोसांझ ने अपनी कॉमेडी से दर्शकों को खूब एंटरटेन किया था।

यह भी पढ़ें: Netflix के ‘जीतू भैया’ को Prime Video के ‘सचिव जी’ ने छोड़ा पीछे, नंबर 1 पर ये बड़ी सीरीज

Advertisement
Tags :
Actor Vicky Kaushalkatrina Kaifkatrina kaif pregnancy
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement