होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

झाड़ू, पोछा-बर्तन से लेकर क्या-क्या? Katrina से शादी के बाद कितनी बदली Vicky की लाइफ?

Vicky Kaushal-Katrina Kaif: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को बॉलीवुड के आइडियल कपल में से एक माना जाता है। कपल को इवेन्टस में अक्सर एक-दूसरे की तारीफ करते हुए देखा जाता है। इसी बीच विक्की कौशल का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विक्की बताते हैं कि वाइफ कैटरीना कैफ से शादी करके उन्होंने क्या-क्या सीखा है।
12:32 PM Oct 03, 2024 IST | News24 हिंदी
Vicky Kaushal-Katrina Kaif
Advertisement

Vicky Kaushal-Katrina Kaif: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को बॉलीवुड के आइडियल कपल में से एक माना जाता है। कपल को एक साथ देखकर फैंस खुश हो जाते हैं। कपल के फोटो और वीडियो पर फैंस प्यार लुटाते रहते हैं। इसी बीच विक्की कौशल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विक्की बता रहे हैं कि कैटरीना कैफ से शादी करने के बाद उनकी लाइफ में कौन-कौन से बदलाव आए हैं। इस वीडियो में विक्की बताते हैं कि पत्नी कैटरीना कैफ से शादी करने के बाद उन्होंने झाड़ू-पोछा लगाना सीखा है। इसी के साथ और भी चीजें बताई हैं। आइए जानते हैं कि एक्टर ने अपनी वाइफ से  क्या-क्या सीखा है।

Advertisement

वाइफ कैटरीना से सीखा झाड़ू- पोछा

सोशल मीडिया पर विक्की कौशल का एक वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो अवॉर्ड फंक्शन का है। वीडियो में विक्की कौशल के साथ सारा अली खान भी साथ में खड़ी हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान ऑडियंस में बैठे लोगों में से सवाल आता है कि कैटरीना से क्या-क्या सीखा है। इस सवाल का जवाब देते हुए विक्की कौशल बोलते हैं कि झाड़ू, पोछा और बर्तन सिखाया है कैटरीना ने। इसके साथ विक्की कौशल बताते हैं कि कैटरीना से मैंने डांस सीखा है। विक्की कौशल के इस जवाब से महफिल में मौजूद लोग ठहाके लगाकर हंसने लगते हैं।

विक्की कौशल ने किया 'चिकनी चमेली' पर परफेक्ट डांस

विक्की कौशल के वायरल वीडियो में एक्टर के डांस की एक क्लिप भी एड है। इस वीडियो क्लिप में करण जौहर, कियारा आडवाणी और विक्की कौशल नजर आ रहे हैं। करण जौहर दोनों स्टार्स के साथ रैपिड फायर गेम खेलते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान करण जौहर 'चिकनी चमेली' गाने के स्टेप्स करने के लिए कहते हैं। ये गाना कैटरीना कैफ और ऋतिक रोशन की फिल्म 'अग्‍न‍िपथ' का है। इस गाने के स्टेप को विक्की कौशल मजेदार तरीके से करते हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: सामंथा रुथ और नागा के तलाक को राजनीति से जोड़ने वाली मंत्री पर भड़के Jr. NTR, बोले- निचला स्तर…

अपने पति के गाने के डांस स्टेप नहीं कर पाईं कियारा

कियारा आडवाणी और विक्की कौशल को 'काला चश्मा' गाने पर डांस करने को करण जौहर बोलते हैं। ये गाना सिद्धार्थ मल्होत्रा और कैटरीना कैफ की फिल्म 'बार-बार देखो' का है।इस गाने पर कियारा आडवाणी से भी बढ़िया तरीके से विक्की कौशल डांस करते हैं। इसे देखकर लगता है कि कुछ और विक्की ने सीखा हो या नहीं लेकिन वाइफ कैटरीना से डांस करना जरूर सीख लिया है।

कैटरीना- विक्की की शादी

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने 9 दिसम्बर 2021 को शादी रचाई थी। कपल ने अपनी शादी सवाईमाधोपुर के एक रिसोर्ट में शादी की थी। कपल के शादी के तीन साल पूरे होने में बस कुछ महीने ही बचे हैं। दिसम्बर 2024 को कपल के शादी के तीन साल पूरे हो जाएगें।

यह भी पढ़ें: ये एक्ट्रेस एक फिल्म के लेती हैं 10 करोड़, कभी खाने के नहीं थे पैसे, तलाक के बाद भी जी रही आलीशान जिंदगी

Open in App
Advertisement
Tags :
katrina KaifVicky Kaushal
Advertisement
Advertisement