खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

श्वेता बच्चन को पसंद नहीं ऐश्वर्या राय बच्चन की ये बुरी आदत? तलाक की खबरों के बीच वायरल हुआ पुराना वीडियो

Shweta Bachchan Throwback VIDEO: ऐश्वर्या राय कि ननद यानी श्वेता बच्चन का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह बात करती नजर आ रही हैं की उन्हें ऐश्वर्या राय बच्चन की कौन सी आदत बिल्कुल नहीं पसंद है।
12:12 PM Aug 05, 2024 IST | News24 हिंदी
image credit-instagram
Advertisement

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की तलाक की खबरें सुर्ख़ियों में हैं। सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं। इन सब के बीच ऐश्वर्या राय की ननद यानी श्वेता बच्चन का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह बात करती नजर आ रही हैं कि उन्हें ऐश्वर्या राय बच्चन की कौन सी आदत बिल्कुल नहीं पसंद है। दरअसल श्वेता बच्चन ने एक बार ऐश्वर्या राय को लेकर कुछ ऐसा खुलासा किया था जो कि हैरान करने वाला था।

Advertisement

हालांकि ये मामला काफी पुराना है लेकिन अभिषेक ऐश के विवादों की खबरों के दौरान फिर से वायरल हो रहा है। खबरें हैं कि ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच सबकुछ सही नहीं चल रहा है और बीच में दोनों की तलाक की खबरें काफी जोरों पर थीं।

ये भी पढ़ें: कहां बनता है बिग बॉस वाला घर? शो ख़त्म होने के बाद उसका क्या होता है

इस थ्रोबैक इंटरव्यू के दौरान श्वेता बच्चन ने कहा था कि, 'मुझे ऐश्वर्या की एक आदत नहीं पसंद है कि वो मैसेज और कॉल का जवाब बहुत देर में देती हैं।'' इसके अलावा श्वेता ने कहा था, ''वो एक स्ट्रॉंग महिला हैं और काफी सफल है। उन्होने एक मां और एक्ट्रेस का किरदार काफी अच्छी तरह से निभाया है।' साथ ही इसमें श्वेता यह भी कहती हैं कि ऐश्वर्या एक आत्मनिर्भर, सेल्फमेड और मजबूत महिला हैं और एक अच्छी मां हैं इस चीज को वो पसंद करती हैं। वहीं ऐश्वर्या फोन और मैसेजेस का जवाब देने में बहुत वक्त लगाती हैं इस बात से उन्हें नफरत है। वहीं श्वेता ने कहा कि वो ऐश्वर्या का टाइम मैनेजमेंट बर्दाश्त करती हैं।'बता दें कि ये थ्रोबैक बयान फिर से चर्चा में है।

Advertisement


हाल ही में बच्चन परिवार को अंबानी फंक्शन में भी देखा गया था। जब से राधिका अनंत की शादी में बच्चन परिवार अलग और ऐश्वर्या अपनी बेटी को लेकर अलग आई थीं तभी से फैन्स को शक हो गया था कि दाल में कुछ तो काला है। यूं तो अक्सर ही बच्चन परिवार में अनबन कि खबरें आती रहती हैं, लेकिन इस बार अमिताभ, अभिषेक और जया बच्चन का ऐश्वर्या राय से कटा रहना फैन्स को बेहद खला।

तलाक की ख़बरों के बीच अभिषेक बच्चन ने नई चिंगारी को हवा दे दी। दरअसल, उन्होने एक पोस्ट लाइक किया था जिसमें तलाक और रिश्तों की दूरियों का जिक्र किया गया था। हालांकि सच्चाई क्या है वो सीक्रेट है क्योंकि दोनों इस बारे में खुलकर बातें नहीं कर रहे हैं। अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन अपने रिश्ते के साथ कैसे हैं किसी को नहीं पता है। हालांकि श्वेता बच्चन और जया बच्चन अक्सर साथ नजर आती रहती हैं लेकिन ऐश अपने परिवार का हिस्सा बनती नहीं दिखाई देती हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Abhishek BachchanAishwarya bachchanShweta BachchanViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement