होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Vidya Balan स्टेज पर Madhuri Dixit के सामने गिरीं पर ऐसे संभलीं... डांस परफार्मेंस पर बजीं तालियां

Vidya Balan: इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'भूल भुलैया 3' को लेकर फैंस में जबरदस्त एक्साइटमेंट है। हर कोई इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहा है। फिल्म की रिलीज से पहले इसका गाना 'अमी जे तोमार ' रिलीज हुआ, जिसके इवेंट में विद्या बालन और माधुरी दीक्षित ने स्टेज पर धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस दिया।
07:36 AM Oct 26, 2024 IST | Nancy Tomar
Vidya Balan, Madhuri Dixit
Advertisement

Vidya Balan: इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'भूल भुलैया 3' को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। दिवाली के मौके पर फिल्म होनी है। हाल ही में मुंबई में एक इवेंट हुआ, जिसमें अपकमिंग फिल्म 'भूल भुलैया 3' का गाना 'अमी जो तोमार 3.0' रिलीज हुआ। इस दौरान विद्या बालन और माधुरी दीक्षित ने स्टेज पर धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस किया। हालांकि, इस इवेंट में विद्या की खूब वाहवाही भी हुई। आइए जानते हैं कैसे?

Advertisement

स्टेज पर गिरीं विद्या बालन

दरअसल, हुआ कुछ ऐसा कि जब स्टेज पर दोनों एक्ट्रेसेस डांस कर रही थी, तो उस वक्त अचानक से विद्या बालन का पैर फिसला और वो गिर गईं, लेकिन गिरने के बाद भी विद्या ने खुद को बेहद समझदारी से संभाला और किसी को ऐसा फील नहीं होने दिया कि वो गिरी हैं। विद्या के गिरने से जहां फैंस चिंता में आ गए थे, तो उनकी सूझबूझ देखकर लोगों ने एक्ट्रेस की तारीफों के पुल बांध दिए। सोशल मीडिया पर अब ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। साथ ही यूजर्स भी इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

यूजर्स ने की तारीफ

एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट किया कि विद्या ने खुद को बेहद शानदार तरह से संभाला। दूसरे यूजर ने लिखा कि और ये एक डांसर की पॉजिटिव साइड की पहचान होती है। तीसरे यूजर ने कहा कि विद्या ने खुद को जिस तरह से संभाला, वो सच में कमाल था। एक और यूजर ने लिखा कि गिरते हुए खुद को संभालना सच में एक शानदार कला है। इस तरह कमेंट्स करके यूजर्स अब एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं।

Advertisement

ब्लैक कलर की साड़ी में दिखीं विद्या 

इस दौरान अगर दोनों के लुक की बात करें तो विद्या बालन ने ब्लैक कलर की साड़ी कैरी की हुई थी, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इस साड़ी का बॉर्डर चौड़ा और गोल्डन कलर का है। इतना ही नहीं बल्कि इसके साथ ही एक्ट्रेस ने मांग में गोल्डन कलर का मांग टीका और बालों का बन बना रखा था, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थी।

माधुरी भी लगीं बला की खूबसूरत

वहीं, अगर माधुरी की बात करें तो वो भी बला की खूबसूरत लग रही थी। जी हां, एक्ट्रेस ने इस इवेंट के लिए ग्रीन कलर का लहंगा और मरून कलर की कामदार कढ़ाई वाली चोली पहने दिखीं। इसके अलावा गले में पतला-सा हार और ओपन हेयर में माधुरी बेहद खूबसूरत लगीं। लोगों ने दोनों हसीनाओं की जमकर तारीफ की। सोशल मीडिया पर दोनों के डांस का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें- Akansha Ranjan Kapoor कौन? क्रिकेटर संग उड़ी डेटिंग की अफवाह, आलिया से खास रिश्ता

Open in App
Advertisement
Advertisement
Advertisement